Saturday, October 24, 2020 08:43 AM

कांग्रेस की चिंता करें राजीव शुक्ला

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने कहा है कि कांग्रेस नेता राजीव शुक्ला अपनी पार्टी की चिंता करें। क्योंकि प्रदेश में किस प्रकार से जयराम ठाकुर की सरकार कार्य कर रही है और केंद्र में जिस प्रकार से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार कार्यरत है, उससे प्रदेश में और देश में एक बार पुनः भारतीय जनता पार्टी की सशक्त सरकार बननी तय है।

 कांग्रेस पार्टी ने देश की जनता के साथ धोखा किया है और अपने इतने लंबे शासनकाल में जनहित के कोई कार्य धरातल पर नहीं उतारे। उन्होंने कहा कि एक परिवार का गुलाम बन कर रह गई है कांग्रेस पार्टी। दिन प्रतिदिन देश में और प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की लोकप्रियता बढ़ती चली जा रही है यही एक कारण है, जो कि कांग्रेस के सभी नेताओं को इस प्रकार के बयान बाजी देने पर मजबूर कर रही है, चाहे वे लोकसभा हो, चाहे राज्यसभा या फिर देश में किसी भी प्रकार का राजनीतिक मंच हो कांग्रेस पार्टी भाजपा के सकारात्मक कार्यों को देख बौखला गई है। उन्होंने कहा कि राजीव शुक्ला भूल गए हैं कि किस प्रकार से कांग्रेस ने अपने शासनकाल में घोटाले ही घोटाले किए थे। कोलगेट घोटाला, टूजी घोटाला, कामनवैल्थ गेम्स घोटाला और अन्य बड़े-बड़े घोटाले कांग्रेस के कार्यकाल में हुए थे, तब क्या कांग्रेस नेताओं को देश में बेरोजगारी और आर्थिक स्थिति नहीं दिख रही थी।

 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशभर के करोड़ों किसानों के लिए कई फायदे वाली योजनाएं शुरू की हैं। इन योजनाओं में प्रधानमंत्री किसान निधि योजना काफी अहम है। योजना के तहत सरकार किसानों के बैंक खातों में हर साल 6000 रुपए जमा करती है। यह ऐसी पहली सरकार है, जिसने किसानों के बारे में सोचा।

The post कांग्रेस की चिंता करें राजीव शुक्ला appeared first on Divya Himachal.