रजनीकांत की फिल्म में विलेन बनेंगे जैकी श्राफ

मुंबई — बॉलीवुड के स्टाइलिश हीरो जैकी श्राफ दक्षिण भारतीय फिल्मों के महानायक रजनीकांत की फिल्म ‘अन्नाथे’ में विलेन का किरदार निभाते नजर आएंगे। रजनीकांत इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘अन्नाथे’ को लेकर सुर्खियों में छाए हुए है। हाल ही में इस फिल्म की स्टारकास्ट को लेकर नया अपडेट सामने आया है। शिवा के निर्देशन में बन रही फिल्म में प्रकाश राज और वेला राममूर्ती जैसे बड़े स्टार्स नजर आने वाले है।

बताया जा रहा है कि जैकी श्रॉफ इस फिल्म में विलेन का किरदार निभाने वाले हैं। जैकी श्रॉफ जनवरी से पहले अपना शूट करेंगे। हालांकि, उनका बाकी का शूट रजनीकांत के साथ जनवरी में होगा। रजनीकांत ने पहले 50 फीसदी शूटिंग पूरी कर ली है और बचा हुआ शूट वह जनवरी में करेंगे। फिल्म की कहानी रुरल बेस्ड फैमिली पर आधारित होगी। पहले इस फिल्म को दिवाली पर रिलीज किए जाने की योजना थी लेकिन बाद में इसे साल 2021 में पोंगल पर रिलीज करने को कहा गया।्र

आइए जानें कौन हैं रजनीकांत

रजनीकांत भारतीय फिल्म जगत के जाने-माने अभिनेता हैं, जो मुख्यत: तमिल एवं हिंदी फिल्मों में अभिनय करते हैं। उन्हें दक्षिण भारत में खासकर तमिलनाडु मे भगवान की तरह पूजा जाता है। उन्होंने अभिनेता के रूप में अपनी शुरुआत राष्ट्रीय फिल्म अवार्ड विजेता फिल्म अपूर्व रागंगल (1975) से की, जिसके निर्देशक के. बालाचंद्र थे, जिन्हें रजनीकांत अपना गुरु मानते हैं।

प्रारंभिक चरण में प्रतिनायक की भूमिकाएं निभाने के बाद (तमिल फिल्मों में), वे धीरे-धीरे एक स्थापित अभिनेता की तरह उभरे। अपने जीवन के कुछ वर्षों में वे तमिल सिनेमा के महान सितारे बन गए और तब से भारत की लोकप्रिय संस्कृति में एक प्रतिमान बने हुए हैं। उनकी खास शैली तथा संवाद बोलने का खास अंदाज उनकी जनप्रियता तथा आकर्षण का प्रमुख कारण हैं। अन्य भारतीय क्षेत्रीय फिल्मोद्योगों में काम करने के अलावा वे अन्य राष्ट्रों की फिल्मों में भी दिखे, जिनमें संयुक्त राज्य अमरीका की फिल्में भी हैं। शिवाजी फिल्म में अभिनय के लिए जब उन्हें 26 करोड़ रुपए अदा किए गए तो वे जेकी चान के बाद एशिया के सबसे अधिक भुगतान किए जाने वाले अभिनेता बन गए।

The post रजनीकांत की फिल्म में विलेन बनेंगे जैकी श्राफ appeared first on Divya Himachal.

Related Stories: