Thursday, October 01, 2020 02:26 PM

राज्यपाल, कश्यप, शांता, धूमल क्वारंटाइन, ऊर्जा मंत्री के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद उठाया एहतियाती कदम

शिमला, पालमपुर – हिमाचल के नवनियुक्त ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद राज्यपाल सहित हिमाचल के कई नेता होम क्वारंटाइन हो गए हैं। इनमें भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप, पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार व प्रेम कुमार धूमल शामिल हैं। बता दें कि जयराम सरकार के मंत्री के कोरोना पॉजिटिव निकलने का असर राजभवन पर भी पड़ा है। तीस  जुलाई को यहां पर ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी ने शपथ ली थी और शपथ कार्यक्रम को ध्यान में रखते हुए यहां राजभवन की सभी गतिविधियों को एहतियातन रोक दिया गया है।

अगले सात दिन तक राजभवन में कोई भी बाहरी व्यक्ति नहीं आएगा और जो गतिविधियां वीडियो कान्फ्रेंसिंग के माध्यम से हो सकती हैं, वही की जाएंगी, मगर राजभवन की सभी तरह की इंगेजमेंट्स को रद्द कर दिया गया है। कहा गया है कि सात दिन तक यहां पर कोई राज्यपाल से मिलने नहीं आएंगे और न ही वह किसी कार्यक्रम में शिरकत करेंगे। बता दें कि इन दिनों राजभवन की गतिविधियां भी काफी ज्यादा रही हैं। कई स्वयंसेवी संस्थाओं के कार्यक्रम यहां पर किए गए हैं। इस बीच मंत्रिमंडल का विस्तार भी किया गया, लिहाजा उसमें भी कई लोग आए थे।

प्रदेशाध्यक्ष की रिपोर्ट नेगेटिव

भाजपा प्रदेश महामंत्री त्रिलोक जम्वाल ने बताया कि भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप के होम क्वारंटीन होने के बाद जिला ऊना, हमीरपुर व बिलासपुर की बैठकें स्थगित कर दी गई हैं। हालांकि सुरेश कश्यप की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है, फिर भी उन्होंने सरकार के निर्देशों का पालन करते हुए आगामी एक सप्ताह के लिए स्वयं को होम क्वारंटीन कर लिया है। गौरतलब है कि भाजपा अध्यक्ष सुरेश कश्यप ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी के संपर्क में आए थे।

The post राज्यपाल, कश्यप, शांता, धूमल क्वारंटाइन, ऊर्जा मंत्री के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद उठाया एहतियाती कदम appeared first on Himachal news - Hindi news - latest Himachal news.