रणबीर-श्रद्धा की जोड़ी मचाएगी धूम

मुंबई — बॉलीवुड के रॉकस्टार रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की जोड़ी सिल्वर स्क्रीन पर धूम मचाती नजर आ सकती है। ‘प्यार का पंचनामा’, ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ जैसी सुपरहिट फिल्में बना चुके निर्देशक लव रंजन अपनी अगली फिल्म में एक नई जोड़ी पेश करेंगे। लव रंजन की फिल्म में रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर पहली बार एक साथ नजर आने वाले हैं। लव रंजन की यह फिल्म एक रोमांटिक कॉमेडी है, जिसमें श्रद्धा कूपर एक वेट्रेस की भूमिका में नजर आएंगी, वहीं रणबीर कूपर लवर ब्वॉय के रोल में होंगे।

बताया जा रहा है कि वर्ष के शुरुआती महीनों में ही फिल्म की शूटिंग शुरू होने वाली थी लेकिन कोरोना महामारी के चलते ऐसा नहीं हो सका। हालांकि, अब कहा जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग जल्द शुरू होने वाली है। बताया जा रहा है कि नवंबर में रणबीर और श्रद्धा मुंबई में इस फिल्म पर काम शुरू करने वाले हैं। मुंबई शेड्यूल के बाद, टीम एक मैराथन शूट के लिए स्पेन जाएगी।फिल्म की शूटिंग लगभग छह महीने चलेगी और अगले साल अप्रैल तक पूरी कर ली जाएगी। भूषण कुमार की टी-सीरीज इस फिल्म को प्रेजेंट करेगी।

आइए जानें रणबीर कपूर को
28 सितंबर 1982 को जन्मे रणबीर कपूर ने अपने फिल्मी जीवण की शुरुआत एक सहयोगी निर्देशक के रूप में निर्देशक संजय लीला भंसाली के साथ की। इसके तुरंत बाद उन्होंने सांवरिया फिल्म में बतौर अभिनेता अपना पहला अभिनय किया, जिसके लिए उन्होंने सर्वश्रेष्ठ नवोदित अभिनेता के फिल्मफेयर पुरस्कार से नवाजा गया। इसके बाद उन्होंने वेक अप सीड, अजब प्रेम की गज़ब कहानी और रॉकेट सिंह सेल्समन ऑफ दि इयर, इन फिल्मों मेंं एक ही साल में अभिनय करके सकारात्मक प्रतिक्रिया प्राप्त की। इन अभिनयों के लिए उन्हें फिल्मफेयर द्वारा सर्वश्रेष्ठ अभिनेता (क्रिटिक्स) पुरस्कार दिया गया। इसके बाद फिल्म राजनीति (2010) में एक महत्त्वाकांक्षी राजनेता के रूप में उनकी भूमिका के लिए उन्होंने मान्यता प्राप्त की जो उनकी सबसे बड़ी व्यावसायिक सफलता मानी जाती है। रणबीर कपूर एक पंजाबी परिवार से संबंध रखते है। उन्होंने अपना शिक्षण मुंबई के माहिम की बॉम्बे स्कॉटिश स्कूल में पूर्ण किया। फिर उन्हें एक्टिंग सीखने के लिए न्यूयॉर्क के ली स्ट्रासबर्ग थिएटर एंड फिल्म इंस्टिच्यूट भेजा गया। अपने करियर की शुरुआत करने से पहले उन्होंने दो शॉर्ट फिल्में भी बनाई।

The post रणबीर-श्रद्धा की जोड़ी मचाएगी धूम appeared first on Divya Himachal.

Related Stories: