Friday, September 25, 2020 09:29 AM

रंगड़ों के हमले मेें युवक की मौत

खुलवीं गांव में पेश आया हादसा, आम तोड़ते वक्त मारे डंक

निजी संवाददाता। स्वारघाट-उपमंडल स्वारघाट  के अंतर्गत भाखड़ा पंचायत क्षेत्र के गांव खुलवीं निवासी 22 साल के युवक अरुण कुमार की रंगड़ों के काटने के बाद पीजीआई चंडीगढ़ अस्पताल में दर्दनाक मौत हो गई है।

बता दें कि अरुण कुमार के असमय देहांत के बाद अब गुरदेव चंद भल्ला के घर का इकलौता चिराग बुझ गया है। उक्त मामले के बारें में ग्राम पंचायत भाखड़ा के प्रधान प्रभात चंदेल ने बताया कि पांच दिन पहले अरुण कुमार निवासी गांव खुलवीं को रंगड़ों ने बुरी तरह से काट लिया था।

इस कारण उक्त युवक के सारे शरीर पर गहरे जख्म हो गये थे। रंगड़ों के हमले ले बाद हालांकि तुरंत उक्त युवक को भाखड़ा के समीपवर्ती पंजाब इलाके के अस्पताल नंगल उपचार के लिए ले जाया गया था, लेकिन उसकी नाजुक  हालात को देखते हुए नंगल अस्पताल के डाक्टरों ने अरुण कुमार को पीजीआई चंडीगढ़ रैफर कर दिया था। लेकिन जिंदगी और मौत से करीब एक हफ्ते तक जंग लड़ने के बाद उक्त युवक अरुण कुमार ने आखिरकार मंगलवार देर रात के समय दम तोड़ दिया है। ग्राम पंचायत भाखड़ा के खुलवीं निवासी गुरदेव चंद होम गार्ड के जवान के रूप में अपनी सेवाएं दे रहे हैं। बता दें कि अरुण कुमार उनके घर का इकलौता चिराग था। उक्त दर्दनाक खबर के बाद गांव खुलवीं व पंचायत भाखड़ा क्षेत्र में  गमगीन व मातम का माहौल छा गया है। अरुण कुमार अपने पीछे माता-पिता व एक बहन को छोड़ कर इस संसार को अलविदा कहकर हमेशा के लिए दूर हुज्ञ है। माता-पिता व बहन का रो रोकर बीरा हाल है। ग्राम पंचायत भाखड़ा के प्रधान प्रभात चंदेल व उप.प्रधान नरेंद्र पूरी ने परिवार के इकलौते बेटे के आकस्मिक देहांत पर गहरा शोक व दुःख प्रकट किया है।

The post रंगड़ों के हमले मेें युवक की मौत appeared first on Himachal news - Hindi news - latest Himachal news.