Saturday, August 08, 2020 05:56 AM

साप्ताहिक भविष्यफल : पढ़िए इस सप्ताह का राशिफल और जानिए कैसा रहेगा आपका पूरा सप्ताह

पढ़िए इस सप्ताह का राशिफल और जानिए कैसा रहेगा आपका पूरा सप्ताह। यह राशिफल आपको देगा आपके इस सप्ताह की घटनाओं की जानकारी व आपके स्वास्थ्य और कैरियर संबंधी सलाह। 

9 अगस्त से 15 अगस्त, 2020 तक

यह सप्ताह आर्थिक स्थिति में सुधार वाला होगा। व्यापार अच्छा रहेगा। नौकरी में स्थान परिवर्तन हो सकता है। स्वयं के स्वास्थ्य का ध्यान रखें, कमजोरी रहेगी। धार्मिक कार्यों पर खर्च होगा। किसी अनजान से मुलाकात फायदेमंद होगी। ससुराल पक्ष से सहयोग प्राप्त होगा। समाज में पद, प्रतिष्ठा बढ़ेगी। मानसिक परेशानी हो सकती है। किसी से वाद-विवाद को ज्यादा तूल न दें।

 

यह माह नौकरी में उन्नति वाला रहेगा। व्यापार ठीक रहेगा। किसी बड़े अधिकारी का पूरा सहयोग व मार्गदर्शन हासिल होगा। कार्यस्थल पर विरोधी भी दबे स्वर में आपकी तारीफ  करेंगे।  पिता के स्वास्थ्य में तकलीफ रहेगी। पत्नी अगर नौकरी पेशा है, तो उसकी पदोन्नति का योग बन रहा है। प्राइवेट सेक्टर में काम करने वाले बेहतर पैकेज पर किसी दूसरी कंपनी में स्विच कर सकते हैं।

आपके लिए समय राजनीति में पद, प्रतिष्ठा प्राप्ति वाला रहेगा। लेकिन व्यापार में परेशानी आ सकती है। नौकरी में अधिकारी वर्ग व सहकर्मियों का पूरा सहयोग मिलेगा। परिवार में आपसी तालमेल बढ़ेगा व पारिवारिक सुख मिलेगा। किसी रिश्तेदार से तकलीफ आ सकती है। अगर लंबी अवधि के निवेश का प्लान बना रहे हैं, तो अभी थोड़ा रुक लें। नया वाहन खरीदने के योग भी बन रहे हैं।

यह सप्ताह कई लिहाज से बेहतर रहने वाला है।  व्यापार अच्छा रहेगा। नौकरी में साथियों से पूर्ण सहयोग प्राप्त होगा। माता के स्वास्थ्य में सुधार होगा। किसी पुराने मित्र से मुलाकात होगी। ससुराल पक्ष से सहयोग प्राप्त होगा। सामाजिक कार्य में रुचि बढ़ेगी। किसी प्रभावशाली व्यक्ति के साथ मतभेद होने के कारण परेशानी हो सकती है अतः सावधानी से कार्य करें।

इस सप्ताह स्थान परिवर्तन का योग बन रहा है। प्रोमोशन व वेतन वृद्धि होने की संभावना है। कृषि से इनकम व व्यापार मध्यम रहेगा। किसी नए व्यापार की शुरुआत न करें, परेशानी में आ सकते हैं। स्वास्थ्य में सुधार होगा। भाई से परेशानी आ सकती है। घर में मंगल कार्य के योग हैं। पत्नी से सहयोग प्राप्त होगा। संचार माध्यम से कोई अच्छी खबर प्राप्त हो सकती है।

कोर्ट-कचहरी के मामलों में जीत के आसार बने हुए हैं। नौकरी में अधिकारी व साथियों से सहयोग रहेगा। माता के स्वास्थ्य में सुधार होगा। आपकी किसी उपलब्धि को भरपूर सराहा जाएगा और इससे आपको एक नई पहचान भी मिलेगी। किसी धार्मिक कार्य पर धन खर्च करेंगे और निकट मित्रों का आगमन भी होगा। विवाह योग्य संतान के लिए अच्छा प्रस्ताव मिलेगा।

कार्यस्थल में परिवर्तन के योग हैं। गृहस्थ जीवन में मनमुटाव की स्थिति बन सकती है, ध्यान देना होगा। किसी मित्र से सहयोग प्राप्त होगा। पिता के स्वास्थ्य में अचानक तकलीफ आ सकती है। व्यापार के लिए यह समय काफी अनुकूल है। कोई नया फ्लैट या वाहन खरीद सकते हैं। सामाजिक मेलजोल भी बढ़ेगा। विद्यार्थियों को अपने किसी पसंदीदा संस्थान में प्रवेश मिल सकता है।

यह सप्ताह पदोन्नति वाला रहेगा। व्यापार ठीक रहेगा। भाई-बहनों से सहयोग प्राप्त होगा। पत्नी को रोजगार प्राप्त होगा। किसी खास मित्र से दूर होने का योग बनेगा। घर में धार्मिक अनुष्ठान होगा। चिकित्सा, आईटी व मीडिया जगत से जुड़े लोगों के लिए यह समय खासतौर पर बढि़या रहने वाला है। आपकी परफोर्मेंस को सराहा जाएगा। लंबे समय से अटका कार्य बनने के भी पूरे योग हैं।

यह सप्ताह पारिवारिक सुख वाला रहेगा। पिता से सहयोग प्राप्त होगा। व्यापार में प्रगति होगी और आर्थिक लाभ भी प्राप्त होंगे। नौकरी में मानसिक परेशानी होगी। बहन को संतान सुख प्राप्त होगा। जीवनसाथी के स्वास्थ्य में तकलीफ रहेगी। कोर्ट-कचहरी के कार्य में सफलता प्राप्त होगी।  विद्यार्थी वर्ग के लिए भी यह सप्ताह प्रफुल्लित करने वाला रहेगा। मेहनत का भरपूर फल मिलेगा।

यह सप्ताह स्थान परिवर्तन वाला है। व्यापार अच्छा रहेगा। नौकरी में उन्नति होगी। स्वयं के स्वास्थ्य में तकलीफ  हो सकती है। पत्नी को सामाजिक कार्य में परेशानी आएगी। किसी अनजान व्यक्ति से परेशानी आ सकती है। माता के स्वास्थ्य में सुधार होगा। किसी धार्मिक स्थल की यात्रा का प्लान बना सकते हैं। किसी अधूरे प्रोजेक्ट को सिरे चढ़ाने की पूरी कोशिश कर सकते हैं।

संतान सुख हासिल होगा। जो संतान की इच्छा रख रहे हैं, उनकी मुराद पूरी हो सकती है।  किसी रिश्तेदार व ईष्ट मित्र से सहयोग प्राप्त होगा साथ ही पुराने साथी से मुलाकात लाभप्रद रहेगी। पिता के स्वास्थ्य में सुधार होगा। नौकरी में प्रगति के पूरे योग बने हुए हैं। वरिष्ठ अधिकारियों का पूरा सहयोग प्राप्त होगा। कार्यस्थल पर आपके किसी आइडिया को बहुत सराहा जाएगा।

सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। उच्च स्तरीय संपर्क बनेंगे और कई प्रभावशाली लोगों से मुलाकात होगी। हर पक्ष से उन्नति के योग हैं। ससुराल पक्ष से सहयोग प्राप्त होगा। कोई नया घर फ्लैट जमीन या वाहन खरीदने का प्लान बना सकते हैं। लेकिन संतान से मानसिक परेशानी आ सकती है। बच्चों की भावनाओं का ख्याल रखना होगा। कोर्ट-कचहरी संबंधी मामलों में आपका पक्ष मजबूत रहेगा।

The post साप्ताहिक भविष्यफल : पढ़िए इस सप्ताह का राशिफल और जानिए कैसा रहेगा आपका पूरा सप्ताह appeared first on Himachal news - Hindi news - latest Himachal news.