Tuesday, September 22, 2020 07:11 PM

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद बोले, अशांति पैदा करने वालों को देंगे मुंहतोड़ जवाब

74वें स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद का देश के नाम संबोधन

एजेंसियां — नई दिल्ली

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने शुक्रवार को पड़ोसी देशों को आगाह किया कि भारत की आस्था शांति में है, लेकिन यदि कोई अशांति पैदा करने की कोशिश करेगा तो उसे मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा। श्री कोविंद ने 74वें स्वाधीनता दिवस की पूर्व संध्या पर राष्ट्र के नाम संबोधन में चीन का नाम लिए बिना कहा कि जब कोरोना जैसी महामारी से विश्व समुदाय को एक साथ निपटने की आवश्यकता है, तब पड़ोसी देश ने अपनी विस्तारवादी गतिविधियों को चालाकी से अंजाम देने का दुस्साहस किया।

राष्ट्रपति ने गलवान घाटी में शहीदों को नमन करते हुए कहा कि पूरा देश गलवान घाटी के बलिदानियों को नमन करता है। उनके शौर्य ने यह दिखा दिया है कि यद्यपि हमारी आस्था शांति में है, फिर भी यदि कोई अशांति उत्पन्न करने की कोशिश करेगा तो उसे माकूल जवाब दिया जाएगा।

पीएम मोदी लाल किले पर फहराएंगे तिरंगा

कोरोना संकट के बीच देश शनिवार को यानी 15 अगस्त को अपना 74वां स्वाधीनता दिवस मनाएगा। दिल्ली के लाल किले की प्राचीर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तिरंगा फहराएंगे। कम मेहमानों को बुलाया गया और पीपीई किट पहनकर जवान तैनात रहेंगे।

The post राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद बोले, अशांति पैदा करने वालों को देंगे मुंहतोड़ जवाब appeared first on Himachal news - Hindi news - latest Himachal news.