रिया से 10 घंटे पूछताछ

प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से संबंधित मनी लान्ड्रिंग मामले में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार से सोमवार को 10 घंटे तक पूछताछ शुरू की। अधिकारियों ने बताया कि रिया, उनके भाई शौविक तथा पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती सुबह 11 बजे बलार्ड एस्टेट इलाके में स्थित ईडी कार्यालय पहुंचे। उन्हें सोमवार को पेश होने के लिए सम्मन किया गया था।

बाद में रिया और राजपूत की कारोबारी प्रबंधक श्रुति मोदी भी ईडी के दफ्तर पहुंची। सभी चारों से सात अगस्त को भी केंद्रीय जांच एजेंसी ने पूछताछ की थी। शौविक से अब तक करीब 22 घंटे पूछताछ की जा चुकी है। अधिकारियों ने बताया कि ईडी की पूछताछ रिया की आय, निवेश, कारोबार और पेशेवर सौदों पर केंद्रित थी।

ईडी की नजर शहर के खार इलाके और नवी मुंबई में रिया से संबंधित संपत्तियों, उनकी खरीद और स्वामित्व के स्रोत पर है। एजेंसी के सूत्रों ने बताया कि ईडी रिया से उनकी आय, व्यय और निवेश के बीच कथित रूप से मिलान नहीं होने के बारे में जवाब चाहती है।

सुप्रीम कोर्ट में दाखिल की एक और याचिका

सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी केस में मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट में सोमवार में नई याचिका दाखिल करते हुए पक्षपातपूर्ण मीडिया ट्रायल और उन्हें दोषी साबित करने की कोशिश का आरोप लगाया है।

The post रिया से 10 घंटे पूछताछ appeared first on Himachal news - Hindi news - latest Himachal news.

Related Stories: