Friday, November 27, 2020 04:18 PM

रोहित को क्या हुआ, फैंस जानने के हकदार, शर्मा को टीम इंडिया में न लेने पर बोले गावस्कर

पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर ने सीमित ओवरों की टीम के उप कप्तान रोहित शर्मा की हैमस्ट्रिंग की चोट की स्थिति को लेकर अधिक पारदर्शिता दिखाने की अपील की, क्योंकि आस्ट्रेलिया के आगामी दौरे के लिए टीम में न चुने जाने के कुछ घंटे बाद ही उन्हें मुंबई इंडियंस की नेट्स पर अभ्यास करते हुए देखा गया। भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने रोहित की फिटनेस के बारे में विस्तार से नहीं बताया।

गावस्कर ने कहा, हम टेस्ट मैचों की बात कर रहे हैं, जो डेढ़ महीने बाद होंगे। असल में उनके साथ क्या समस्या है, इससे सभी को समझने में मदद मिलेगी। और अगर वह मुंबई इंडियंस के लिए नेट्स पर अभ्यास कर रहे हैं, तो ईमानदारी से कहूं तो मैं नहीं जानता कि उनकी चोट किस तरह की है। मुझे लगता है कि उसके साथ समस्या क्या है, इसको लेकर थोड़ी पारदर्शिता, थोड़ा खुलापन अपनाने से हर किसी को समझने में मदद मिलेगी।  भारतीय क्रिकेट प्रशंसक इस बारे में अधिक जानने के हकदार है। मैं फ्रेंचाइजी को जितना जानता हूं वे अपना राज नहीं खोलना चाहती हैं।

 

The post रोहित को क्या हुआ, फैंस जानने के हकदार, शर्मा को टीम इंडिया में न लेने पर बोले गावस्कर appeared first on Divya Himachal.