Thursday, September 24, 2020 01:15 PM

रोटरी क्लब में मनाली का दबदबा

इंटरनेशनल डिस्ट्रिक्ट कार्यकारिणी में छह सदस्यों को जगह, सुमित ठाकुर चुने प्रतिनिधि

मनाली – रोटरेक्ट क्लब इंटरनेशनल डिस्ट्रिक्ट 3070 की वर्ष 2020 व 2021 की कार्यकारिणी का गठन रोटरी इंटरनेशनल डिस्ट्रिक्ट गवर्नमेंट सीए देवेंद्र सिंह ने किया। यह बैठक इस बार कोविड-19 के कारण ऑनलाइन की गई।  देवेंद्र सिंह ने रोटरेक्ट 3070 टीम का प्रतिनिधि अर्जुन कालिया को नियुक्त किया, उसके बाद अर्जुन कालिया ने पूरी टीम की घोषणा की। इस बैठक में चार राज्यों के 46 क्लब के सदस्यों ने हिस्सा लिया।

इस बार की कार्यकारिणी में रोटरेक्ट क्लब मनाली के सदस्यों का दबदबा रहा। इस कार्यकारिणी में छह सदस्यों को जगह मिली, जिसमें सुमित ठाकुर को प्रतिनिधि व महादान का को-ऑर्डिनेटर, कुंगा को हिमाचल जोन का सचिव, जय राज को कम्युनिटी सर्विस डायरेक्टर, सिमरन वर्मा डायरेक्टर ऑफ  रोटेशिया, जय सागर को इंटर डिस्ट्रिक्ट यूथ एक्सचेंज डायरेक्टर, रवीना खत्री को डायरेक्टर ऑफ टीचर्स सपोर्ट का कार्यभार सौंपा गया। रोटरेक्ट क्लब मनाली के चेयरमैन शमशेर ठाकुर ने बताया कि रोटरेक्ट क्लब मनाली के सदस्यों की उपलब्धि से मनाली विधानसभा क्षेत्र में खुशी की लहर है ।

हिमाचल, पंजाब, जम्मू, लद्दाख जैसे राज्यों का प्रतिनिधित्व करना अपने आप में ही एक बहुत बड़ी बात है। वहीं रोटरी क्लब मनाली के अध्यक्ष गजेंद्र ठाकुर ने भी खुशी जाहिर करते हुए कहा कि सभी सदस्यों की नियुक्ति के बाद रोटरी क्लब मनाली में भी खुशी की लहर है कि युवाओं ने अपने परिश्रम का लोहा उत्तर भारत में मनाया है।  युवाओं ने अपना ही नहीं रोटरेक्ट क्लब मनाली का नाम भी उत्तर भारत में प्रसिद्ध किया।

वहीं रोटरेक्ट क्लब मनाली के अध्यक्ष सुमित ठाकुर ने चयन पर खुशी जाहिर करते हुए कहा कि उनके व उनकी पूरी टीम के चयन पर उन्हें बहुत ज्यादा खुशी है।  उन्हें हिमाचल प्रदेश के साथ-साथ और राज्यों का भी प्रतिनिधित्व करने का मौका मिलेगा। अभी तक मनाली विधानसभा क्षेत्र में ही कार्य कर रहे थे, मगर अब अपने क्लब के साथ-साथ दूसरे 45 के करीब क्लब हैं, उन्हें भी सुदृढ़ करने में अपनी पूरी मेहनत व लगन के साथ अपना शत प्रतिशत योगदान देंगे, जिससे डिस्ट्रिक्ट 3070 पूरे विश्व में जिसका नाम सबसे ऊपर हो, उसे ऊपर लाने के लिए पूरी टीम को साथ लेकर कार्य करेंगे।

The post रोटरी क्लब में मनाली का दबदबा appeared first on Himachal news - Hindi news - latest Himachal news.