Sunday, October 25, 2020 08:14 AM

सचिल तेंदुलकर बोले, साझेदारी नहीं होने से केकेआर लक्ष्य का पीछा करने में असफल रही

नई दिल्ली — पूर्व भारतीय बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर का कहना है कि एक भी बड़ी साझेदारी नहीं होने के कारण कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) लक्ष्य का पीछा करने में असफल रही। मुंबई ने केकेआर को 196 रन का लक्ष्य दिया था, जिसके जवाब में कोलकाता की टीम 20 ओवर में नौ विकेट पर 146 रन ही बना सकी थी। सचिन ने ट्वीट कर कहा कि मुंबई के तेज गेंदबाजों ने अच्छी शुरुआत की और राहुल चाहर तथा कीरोन पोलार्ड ने भी बेहतर साथ दिया। पूरे मैच में एक भी बड़ी साझेदारी नहीं होने के कारण केकेआर लक्ष्य का पीछा करने में असफल रही।

रोहित विश्व स्तरीय बल्लेबाज हैं: सूर्यकुमार यादव

अबु धाबी — मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने टीम के कप्तान रोहित शर्मा की सराहना करते हुए कहा है कि रोहित विश्व स्तरीय बल्लेबाज हैं और वह किसी भी मैदान पर अपना सामान्य खेल खेलते हैं। रोहित ने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ 80 रन की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की थी और सूर्यकुमार (47) के साथ मिलकर दूसरे विकेट के लिए 90 रनों की साझेदारी की थी। इन दोनों बल्लेबाजों को विस्फोटक पारी की बदौलत मुंबई ने केकेआर के सामने 196 रनों का बड़ा लक्ष्य रखा। केकेआर की टीम 20 ओवर में 146 रन ही बना सकी और मुंबई ने यह मुकाबला जीता।

सूर्यकुमार ने कहा कि रोहित एक विश्व स्तरीय बल्लेबाज हैं और उन्हें पता है कि किस मैदान में कैसा प्रदर्शन करना है। वह वानखेड़े में आसानी से बल्लेबाजी करते हैं और ऐसा ही उन्होंने अबु धाबी में किया। यहां बाउंड्री बड़ी होती है लेकिन मुझे नहीं लगता कि उनकी बल्लेबाजी में कोई बदलाव आया। उन्होंने कहा कि रोहित चीजों को काफी सरल रखते हैं और किसी भी स्थिति में अपना सामान्य खेल खेलते हैं। उनके इस तरह के खेल का नतीजा सभी के सामने है।

The post सचिल तेंदुलकर बोले, साझेदारी नहीं होने से केकेआर लक्ष्य का पीछा करने में असफल रही appeared first on Divya Himachal.