Wednesday, November 25, 2020 10:42 PM

सड़क हादसे में दादी-पोते की मौत, ऊना के चड़तगढ़ में ट्रैक्टर की स्कूटी से जोरदार टक्कर

थाना सदर ऊना के अंतर्गत आते गांव चड़तगढ़ में हुई स्कूटी व ट्रैक्टर की टक्कर में दो वर्षीय मासूम सहित एक महिला की मौत हो गई, जबकि हादसे में बच्चे की मां घायल हो गई। बताया जा रहा है कि हादसे में मारी गए दोनों लोग रिश्ते में दादी-पोता हैं और घायल मृतक महिला की बहू है। मृतकों की पहचान मनजीत कौर पत्नी बलबीर सिंह व दो वर्षीय मासूम गुरसाहिब निवासी गांव उदयपुर के रूप में हुई है। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों को सौंप दिए हैं। वहीं, ट्रैक्टर चालक के खिलाफ केस दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है।

 जानकारी अनुसार मनजीत कौर अपनी बहू व पोते गुरसाहिब के साथ स्कूटी पर कहीं जा रही थी। इस दौरान चड़तगढ़ में उनकी स्कूटी ट्रैक्टर-ट्राली की चपेट में आ गई। घायल अवस्था में इन तीनों को क्षेत्रीय अस्पताल ऊना लाया गया, जहां चिकित्सकों ने मनजीत कौर व गुरसाहिब को मृत घोषित कर दिया, जबकि मनजीत कौर की बहू का उपचार क्षेत्रीय अस्पताल ऊना में चल रहा है। डीएसपी ऊना रमाकांत ने बताया कि पुलिस ने पोस्टमार्टम करने के बाद दादी-पोते के शव परिजनों को सौंप दिए हैं। ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

ट्रैक्टर पलटा, ड्राइवर की मौत

बड़सर। उपमंडल बड़सर के अंतर्गत घोड़ीधबीरी क्षेत्र में एक ट्रैक्टर पलटने से चालक की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि रवि पाल पुत्र जयचंद गांव घोड़ी डाकखाना धबीरी ट्रैक्टर से खेत जुताई का कार्य कर रहा था। इसी दौरान अचानक ट्रेक्टर पलट गया तथा वह उसकी चपेट में आ गया। इस दुर्घटना में रविपाल की मौके पर ही मौत हो गई। एसएचओ बड़सर मस्त राम नाइक का कहना है कि ट्रैक्टर पलटने से व्यक्ति की मौत हुई है। मामले की जांच जारी है।

The post सड़क हादसे में दादी-पोते की मौत, ऊना के चड़तगढ़ में ट्रैक्टर की स्कूटी से जोरदार टक्कर appeared first on Divya Himachal.