Thursday, September 24, 2020 11:47 PM

संजय दत्त को फाइटर मानते हैं अरशद वारसी

मुंबई – बॉलीवुड अभिनेता अरशद वारसी का कहना है कि संजय दत्त फाइटर हैं और उन्होंने कई मुश्किलों का सामना करते हुये जीत हासिल की है। संजय दत्त को आठ अगस्त को सीने में दर्द और सांस लेने में दिक्कत की शिकायत के बाद लीलावती अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। हालांकि दो दिन बाद ही संजय अस्पताल से डिस्चार्ज हो गए थे। इस बीच जानकारी मिल रही है कि संजय दत्त को लंग कैंसर है और जल्द ही वह इलाज के लिए विदेश रवाना हो सकते हैं। संजय को कैंसर होने को लेकर अरशद वारसी का रिएक्शन सामने आया है।

अरशद वारसी ने कहा कि वह किसी और को नहीं जानते जिसने इतनी मुश्किलों का सामना किया हो जितनी संजय दत्त ने सही हैं। ऐसी स्थिति के बाद भी वह पॉजिटिव हैं। उन्होंने संजय दत्त को मुश्किलों से पीछे हटते नहीं देखा। वह यहां भी एक योद्धा की तरह लड़ेंगे। वह एक फाइटर हैं। फिल्में आती जाती रहती हैं लेकिन उनके जैसे लोग बहुत मुश्किल से दुनिया में आते हैं। वह ईश्वर से दुआ करेंगे की संजय दत्त जल्द ठीक हो जाएं।

अरशद ने बताया कि उन्होंने संजय से उस समय बात की थी जब वह लीलावती अस्पताल में भर्ती हुए थे। संजय ने उनसे कहा था कि वह ठीक हैं। गौरतलब है कि संजय दत्त का कोरोना टेस्ट भी हुआ था, जिसकी रिपोर्ट निगेटिव आई थी। घर लौटने के बाद संजय दत्त ने ट्वीट कर काम से ब्रेक लेने की जानकारी दी थी। उन्होंने लिखा, “दोस्तों, मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए मैं शॉर्ट ब्रेक ले रहा हूं। मेरे दोस्त और परिवार के लोग मेरे साथ हैं और मैं चाहता हूं कि मेरे चाहने वाले परेशान न हों और बेकार की कयासबाजी भी न करें। आप लोगों के प्यार और दुआओं के साथ मैं जल्दी ही लौटूंगा।”

The post संजय दत्त को फाइटर मानते हैं अरशद वारसी appeared first on Himachal news - Hindi news - latest Himachal news.