Monday, September 28, 2020 09:18 PM

संजय मांजरेकर बोले, इन दो युवा खिलाडिय़ों के लिए भारतीय टीम की राह तय करेगा आईपीएल

नई दिल्ली — इंडियन प्रीमियर लीग के इस सीजन में कई लोगों की निगाहें महेंद्र सिंह धोनी, विराट कोहली और रोहित शर्मा जैसे खिलाडिय़ों पर होंगी, लेकिन संजय मांजरेकर को लगता है कि यह सीजन दो युवा विकेट कीपर बल्लेबाजों ऋषभ पंत और संजू सैमसन के लिए भी काफी अहम होगा। मांजरेकर को लगता है कि भारतीय सीमित ओवरों की टीम में जगह बनाने के मकसद से आईपीएल का यह सीजन इन युवाओं के लिए रास्ता तय करने में अहम होगा।

पूर्व बल्लेबाज ने स्टार स्पोट्र्स के कार्यक्रम क्रिकेट कनेक्टेड में कहा कि एक क्रिकेट टिप्पणीकार होने के नाते मैं खिलाडिय़ों को देखता हूं और उनका आकलन करना हूं, कई बार अनुमान सही होते हैं और कई बार गलत, लेकिन ये दोनों खिलाड़ी मेरे लिए थोड़े रहस्यमय हैं।

मांजरेकर ने कहा कि ऋषभ पंत की बात करूं तो बेशक इस खिलाड़ी में कुछ अलग है। उनमें वह एक्स-फैक्टर है जो आपको हारा हुआ मैच 10 मिनट में मैच जितवा सकता है। संजू सैमसन भी जब रंग में हों तो वह जिस तरह की बल्लेबाजी करते हैं, वह सांसें थाम देता है।

21 साल के पंत सीमित ओवरों की टीम में अपनी जगह बनाने के लिए स्ट्रगल कर रहे हैं। जब से केएल राहुल ने विकेट कीपिंग शुरू की है पंत के लिए टीम में जगह बनाना और चुनौतीपूर्ण हो गया है। वहीं टेस्ट में ऋद्धिमान साहा की वापसी होने से वहां भी उनकी जगह पक्की नहीं है।

वहीं, सैमसन को श्रीलंका के खिलाफ जनवरी में टी20 इंटरनेशनल सीरीज के लिए टीम में चुना गया था। उन्होंने अपने आखिरी मैच में छह रन बनाए थे। उन्हें न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 इंटरनेशनल सीरीज में चुना गया था। उन्हें आखिरी दो मैचों में खेलने का मौका मिला और उन्होंने उसमें आठ और दो रन बनाए।

The post संजय मांजरेकर बोले, इन दो युवा खिलाडिय़ों के लिए भारतीय टीम की राह तय करेगा आईपीएल appeared first on Himachal news - Hindi news - latest Himachal news.