विस्फोटक पारी खेलने वाले संजू सैमसन बोले, मैंने अपनी फिटनेस और ट्रेनिंग पर काफी ध्यान दिया था

शारजाह-चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ विस्फोटक पारी खेलने वाले संजू सैमसन ने अपनी पारी का श्रेय फिटनेस और ट्रेनिंग को देते हुए कहा है कि उन्होंने इस पर काफी ध्यान केंद्रित किया था। सैमसन ने चेन्नई के खिलाफ 32 गेंदों में एक चौके और नौ छक्कों की मदद से 74 रन की विस्फोट पारी खेली और अपनी टीम को मैच जिताने में अहम योगदान दिया। सैमसन ने कहा, “मेरी योजना मैदान पर उतरकर विस्फोटक पारी खेलने की थी।

अगर गेंद मेरे पाले में आती है तो मैं उसे मारता हूं, यह काफी जरूरी होता है कि आपका इरादा गेंद को मारने का होना चाहिए जब गेंद आपके पाले में हो। मैंने फिटनेस और ट्रेनिंग पर काफी ध्यान केंद्रित किया है। मुझे लगता है कि अपनी रेंज पर हिट करना इस पीढ़ी के खेल की मांग है। उन्होंने कहा, “मैंने पिछले पांच महीनों में इन चीजों पर काफी काम किया है और मेरे ख्याल से इससे मेरी क्षमता बढ़ी है। मुझे खुशी है कि हम अपने प्रशंसकों के चेहरे पर खुशी ला सके और हम उम्मीद करेंगे कि टीम आगे भी ऐसा प्रदर्शन जारी रखेगी।”

The post विस्फोटक पारी खेलने वाले संजू सैमसन बोले, मैंने अपनी फिटनेस और ट्रेनिंग पर काफी ध्यान दिया था appeared first on Divya Himachal.

Related Stories: