Friday, November 27, 2020 05:43 PM

सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वार्नर बोले, साहा और राशिद ने उम्मीदें जगाई हैं

दुबई– दिल्ली कैपिटल्स को हराने के बाद सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वार्नर ने इस शानदार जीत के लिए सलामी बल्लेबाजों रिद्धिमान साहा और गेंदबाज राशिद खान की प्रशंसा करते हुए कहा है कि उन्होंने टीम की उम्मीदें जगा दी हैं।

सनराइजर्स हैदराबाद ने मंगलवार को दिल्ली कैपिटल्स को आईपीएल मुकाबले में 88 रन के बड़े अंतर से हरा दिया। हैदराबाद ने दो विकेट पर 219 रन का विशाल स्कोर बनाया। बड़े स्कोर के दबाव में दिल्ली मुकाबले में नहीं खड़ी हो पायी और 19 ओवर में 131 रन ही बना सकी।

वार्नर ने मैच के बाद कहा, “इस मैच से पहले हम निराश थे। हम पिछला मैच हार गये थे। हमने विश्व स्तर के दो गेंदबाजों एनरिच नोर्त्जे और कैगिसो रबादा पर दबाव बनाया जिसका हमें फायदा मिला। मैंने शीर्ष क्रम पर रन बनाने की जिम्मेदारी ली। इन परिस्थितियों में एक ही तरीके से क्रिकेट खेलना मुश्किल है इसलिए हमें हर तरह से अच्छा प्रदर्शन करना होगा। ”

उन्होंने कहा, “जॉनी बेयरस्टो को बाहर करना और रिद्धिमान साहा को अंदर लाना एक फैसला मुश्किल था। केन विलियमसन जैसे बल्लेबाज को चौथे नंबर भेजने का फैसला भी कठिन था। साहा ने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया और पावरप्ले में उनका स्ट्राइक रेट कमाल का रहा। दुर्भाग्य से उन्हें थोड़ी चोटी लगी है लेकिन यह बहुत ज्यादा चिंता की बात नहीं है। विजय शंकर को भी हैमस्ट्रिंग चोट की समस्या है।”

वार्नर ने लेग स्पिनर राशिद खान की तारीफ करते हुए कहा, “वह शानदार खिलाड़ी हैं और लगातार विकेट ले रहे हैं और रन भी अधिक नहीं दे रहे हैं। वह विशेष रूप से ओस और नमी में भी अच्छी गेंदबाजी कर रहे हैं। हमें शारजाह में मैच खेलने हैं। उम्मीद हैं हम वहां अच्छा प्रदर्शन करेंगे।”

The post सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वार्नर बोले, साहा और राशिद ने उम्मीदें जगाई हैं appeared first on Divya Himachal.