Friday, October 23, 2020 05:00 AM

नॉर्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो का शिकंजा; Rakulpreet से पूछताछ, Deepika की बारी

ड्रग्स मामले में नॉर्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो का शिकंजा, करिश्मा से भी सवाल

सुशांत सिंह राजपूत केस से जुड़े ड्रग्स मामले में बालीवुड की बड़ी ड्रग्स मंडली एनसीबी की रडार पर है। शुक्रवार को अभिनेत्री रकुलप्रीत एनसीबी के सवालों का सामना किया। नॉर्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो शुक्रवार को अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश से पूछताछ जारी है, जबकि दीपिका की ड्रग मामले में शनिवार को पेशी होगी।

बता दें कि ड्रग्स केस में बालीवुड की बड़ी एक्ट्रेसेज का नाम सामने आया है, जिसे लेकर अब नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने अपनी तफ्तीश तेज कर दी है। ड्रग्स केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान, रकुलप्रीत सिंह समेत कई अन्य को समन जारी कर पूछताछ के लिए बुलाया है। इस सिलसिले में शुक्रवार बारी रकुल प्रीत सिंह की थी। साथ ही दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश से भी पूछताछ की गई। एनसीबी अधिकारियों के अनुसार रकुल पहले एनसीबी कार्यालय पहुंची और उसके बाद करिश्मा प्रकाश वहां पहुंची। उधर, शुक्रवार को ही एनसीबी ने  करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के डायरेक्टर क्षितिज रवि प्रसाद के घर छापा भी मारा। उनके घर से गांजा बरामद हुआ है, हालांकि इसकी मात्रा काफी कम है। प्रसाद से भी पूछताछ चल रही है।

रकुल ने चैट की बात कबूली, खुद ड्रग्स लेने से किया इनकार

सूत्रों के मुताबिक रकुलप्रीत ने रिया से ड्रग्स के बारे में चैट करने की बात कबूली, लेकिन खुद ड्रग्स लेने से इनकार किया। एक्ट्रेस ने कहा कि वह किसी भी मेडिकल टेस्ट के लिए तैयार हैं। कहा कि जो भी ड्रग्स पैडलर्स गिरफ्तार किए गए हैं, उनसे कभी नहीं मिलीं। किसी को भी सामने बैठाकर पूछताछ के लिए तैयार हैं। रकुलप्रीत ने भी रिया की ही तरह अपना बयान अपने हाथ से लिखा है।

The post नॉर्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो का शिकंजा; Rakulpreet से पूछताछ, Deepika की बारी appeared first on Divya Himachal.