Sunday, December 06, 2020 04:04 AM

शादी में जा रहे युवकों की कार लुढ़की, चंबा के इस इलाके में पसरा मातम

चुवाड़ी-चंबा- पठानकोट एनएच पर कार के दुर्घटनाग्रस्त होने से 16 वर्षीय युवक की मौत हो गई, जबकि चार अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। कार में कुल पांच लोग सवार थे। दुर्घटना में दो घायलों की नाजुक हालत को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद टांडा रैफर कर दिया गया है। शेष दो घायलों का हरिगिरि अस्पताल में उपचार चल रहा है। पुलिस ने रविवार को दुर्घटना में मारे गए युवक के शव का चुवाडी अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाने के उपरांत परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर दुर्घटना के विस्तृत कारणों की जांच आरंभ कर दी है।

जानकारी के अनुसार गत देर रात बलविंद्र, सुनील, विशाल व अभिनंदन सभी वासी गांव मेल और मनीष वासी गांव बेदल मेल से शादी समारोह में शिरकत करने के लिए कार में सवार होकर द्रबड़ जा रहे थे। इसी दौरान तुनुहट्टी के समीप हटली में अचानक कार अनियंत्रित होकर सडक से नीचे जा गिरी। कार के गिरने की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे लोगों ने तुरंत घायलों को उठाकर उपचार के लिए हरिगिरि अस्पताल ककीरा पहुंचाया।

जहां विशाल कुमार पुत्र करनैल सिंह को चिकित्सक ने मृत घोषित करार दे दिया। इसी बीच दुर्घटना की सूचना पाते ही पुलिस ने अस्पताल पहुंचकर घायलों के ब्यान दर्ज किए। पुलिस ने इस संदर्भ में चुवाडी थाना में भादंसं की धारा 279, 337 व 304ए के तहत मामला दर्ज किया है। उधर, एसपी चंबा एस अरूल कुमार ने पठानकोट एनएच पर हटली के समीप कार के दुर्घटनाग्रस्त होने से एक युवक की मौत होने की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाकर वारिसों के हवाले कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि दुर्घटना को लेकर नियमानुसार कानूनी कार्रवाई अमल में लाई गई है।

The post शादी में जा रहे युवकों की कार लुढ़की, चंबा के इस इलाके में पसरा मातम appeared first on Divya Himachal.