Thursday, October 01, 2020 07:17 AM

शैलेश ने चौथी बार पास की यूपीएससी परीक्षा

चंबा-शहर के धडोग मोहल्ला के शैलेश हितैषी ने यूपीएससी की परीक्षा में ऑल इंडिया में 758वां रैंक हासिल किया है। शैलेश हितैषी को जल्द ही सर्विस व काडर अलाट होने जा रहा है। कोरोना महामारी के दौर में शैलेश हितैषी की इस सफलता ने चंबा जिला के लोगों को खुशी से झूमने का मौका प्रदान किया है।

शैलेश हितैषी की इस सफलता के लिए घर पर बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है। शैलेश हितैषी वर्तमान में जिला किन्नौर में खाघ एवं आपूर्ति विभाग में जिला नियंत्रक के तौर पर कार्यरत हैं। इससे पहले शैलेश हितैषी ने चार बार यूपीएससी की परीक्षा चार बार उत्तीर्ण की थी। गत वर्ष वह एक नंबर से इंटरव्यू में चयन होने से रह गए थे। मगर शैलेश हितैषी ने हार न मानते हुए इस वर्ष यूपीएससी की परीक्षा व इंटरव्यू को उत्तीर्ण कर अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया है। मूल रूप से शहर के अप्पर धड़ोग मोहल्ले के वासी शैलेश हितैषी के पिता टीआर हितैषी आयुर्वेदिक विभाग से फार्मासिस्ट रिटायर्ड है, जबकि माता गृहिणी है।

शैलेश हितैषी के भाई करण हितैषी स्वास्थ्य विभाग में चिकित्सक के पद पर कार्यरत हैं, जबकि एक भाई लुधियाना में होम्योपैथी चिकित्सक के तौर पर काम कर रहे हैं। उधर, डा. किरण हितैषी ने दिव्य हिमाचल को बताया कि शैलेश हितैषी की इस सफलता से पूरा परिवार खुश है।

The post शैलेश ने चौथी बार पास की यूपीएससी परीक्षा appeared first on Himachal news - Hindi news - latest Himachal news.