Saturday, September 19, 2020 07:53 PM

शिलाई के पूर्व विधायक का पीएसओ, नायब तहसीलदार की पत्नी-बेटे को भी कोरोना

कार्यालय संवाददाता- पांवटा साहिब-1पांवटा साहिब में पिछले 17 घंटों में कोरोना ने 15 लोगों को अपनी चपेट में लिया है। इसमें तीन वर्षीय बच्चे सहित पूर्व विधायक शिलाई के पीएसओ और नायब तहसीलदार कमरऊ की पत्नी और बेटा भी शामिल है।

जानकारी के मुताबिक बुधवार दोपहर को सामने आए आठ मामलों में पूर्व विधायक के पीएसओ, नायब तहसीलदार कमरऊ की पत्नी और बेटे सहित एकता कालोनी का 39 वर्षीय व्यक्ति, शिमला का 22 वर्षीय युवक, पांवटा साहिब की पहाड़ी कालोनी का 26 वर्षीय युवक, पांवटा साहिब का ही 30 वर्षीय युवक और शंभूवाला का 24 वर्षीय युवक शामिल है। इसके अलावा शिलाई क्षेत्र से भी 52 वर्षीय एक व्यक्ति कोरोना की चपेट में आया है।

इससे पहले मंगलवार देर रात को भी पांवटा साहिब में सात नए मामले सामने आए। चिंता की बात यह है कि मंगलवार रात सामने आए इन मामलों में तीन वर्ष का एक बच्चा भी शामिल है। मंगलवार देर रात पांवटा साहिब में सामने आए सात नए मामले कोरोना में पुरूवाला पंचायत के अमरगढ़ गांव से तीन साल का बच्चा, 28 साल की महिला और 54 वर्षीय पुरुष शामिल है। अन्य चार में 34 वर्षीय व्यक्ति सिरमौरी ताल, 52 वर्षीय धौलाकुआं, 30 वर्षीय माजरा और 28 वर्षीय युवक पुरुवाला से है।  बीएमओ राजपुर डा. अजय देओल ने कहा कि सभी को कोविड केयर सेंटर में शिफ्ट कर दिया गया है।

The post शिलाई के पूर्व विधायक का पीएसओ, नायब तहसीलदार की पत्नी-बेटे को भी कोरोना appeared first on Himachal news - Hindi news - latest Himachal news.