Thursday, October 01, 2020 01:32 PM

शिमला में झमाझम बारिश तापमान में आई गिरावट

शिमला-राजधानी शिमला में बुधवार को दिन के समय झमाझम बारिश हुई। बारिश से शिमला के अधिकतम तापमान में फिर से गिरावट आई है। अधिकतम तापमान में एक से दो डिग्री तक की गिरावट आई है। मौसम विभाग के पूर्वानुमान के तहत जिला शिमला में 11 अगस्त तक मौसम खराब बना रहेगा। इस दौरान जिला के अनेक स्थानों पर गर्जन के साथ बारिश होगी। जबकि विभाग द्वारा जिला शिमला में नौ अगस्त को भारी बारिश होगी। इसके लिए विभाग द्वारा येलो अलर्ट जारी किया गया है।

जिला शिमला में बुधवार सुबह से ही मौसम खराब बना रहा। ऊपरी शिमला में सुबह के समय हल्की बारिश हुई है। जबकि शिमला में 11 बजे के करीब बारिश का क्रम शुरू हुआ। शिमला में  आधे घटे तक मूसलाधार बारिश हुई। जिला में इसके बाद भी मौसम खराब बना रहा। वहीं जिला में दोपहर के समय भी हल्की बारिश हुई। हालांकि दोपहर बाद जिला में हल्की धूप खिली। जिससे लोगों को उमस भरी गर्मी का सामना करना पडा। मगर शाम के समय जिला मे फिर काले बादल घिरने शुरू हो गए थे। जिला शिमला में बीते 24 घटों के दौरान भी बारिश हुई है। शिमला के साथ ऊपरी शिमला में भी हल्की बारिश हुई है। मगर बारिश होने के बावजूद भी जिला शिमला के न्यूनतम तापमान में उछाल आया है। न्यूनतम तापमान मेें एक डिग्री तक का उछाल आया है। शिमला का न्यूनतम तापमान फिर से 18 डिग्री से पार हो गया है।

The post शिमला में झमाझम बारिश तापमान में आई गिरावट appeared first on Himachal news - Hindi news - latest Himachal news.