Tuesday, September 22, 2020 07:22 PM

शिवसेना पंजाब-सोलन का प्रधान गायब; जाने से पहले दफ्तर में छोड़ा सुसाइड नोट, मोबाइल, गाड़ी की चाबी व एटीएम कार्ड

बद्दी  – शिव सेना पंजाब-सोलन का जिलाध्यक्ष मुकेश कुमार लक्की शनिवार शाम संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया। जांच करने पर पाया गया कि उसका मोबाइल और एक सुसाइड नोट कार्यालय में पड़ा है। मोबाइल के साथ गाड़ी की चाबी और एटीएम कार्ड भी वहीं था। इसके बाद उसका परिवार पुलिस थाना बद्दी में पहुंचा और शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने सुसाइड नोट को कब्जे में लेकर गुमशुदगी का मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार सुसाइड नोट में लिखा है कि उसका विवेक ठाकुर के साथ पैसे का लेनदेन था।

विवेक ठाकुर ने उसकी पत्नी के गहने, उसकी गाड़ी और सात लाख कैश धोखे से हड़प लिए थे। पिछले एक साल से यह लेनदेन का विवाद चल रहा था। इस बाबत नगर परिषद पार्षद और अन्य लोगों के समक्ष विवेक कुमार और उसके पिता जगदीश चंद ने इकरारनामा भी किया था कि वह जल्द  ही उसका ट्रक, पत्नी के गहने और कैश वापस लौटा देगा। समय लेने के बाद भी विवेक ठाकुर ने उसके गहने, पैसे और गाड़ी नहीं लौटाई। मुकेश कुमार के बडे़ भाई ने पंकज कौशल ने बताया कि वह काफी समय से इस लेनदेन और गाड़ी की एफआईआर दर्ज न होने के कारण परेशान था और डिप्रेशन में चल रहा था।

उधर, डीएसपी बद्दी नवदीप सिंह का कहना है कि पुलिस ने गुमशुदगी का मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। पुलिस की टीमें  उसकी तलाश के लिए भेजी गई हैं। मामले की जांच जारी है।

The post शिवसेना पंजाब-सोलन का प्रधान गायब; जाने से पहले दफ्तर में छोड़ा सुसाइड नोट, मोबाइल, गाड़ी की चाबी व एटीएम कार्ड appeared first on Himachal news - Hindi news - latest Himachal news.