Friday, November 27, 2020 05:50 AM

शकराह में रिटायरमेंट पार्टी में दर्दनाक हादसा, आंगन में बैठे मेहमानों पर आ गिरी कार, दो की मौत

शिमला ग्रामीण के शकराह में रिटायरमेंट पार्टी के दौरान दर्दनाक हादसा पेश आया। इस दौरान पार्टी में मौजूद लोगों पर एक कारआ गिरी। हादसे में दो महिलाओं की मौत हो गई, जबकि एक युवती व महिला घायल हो गईं। घायलों का अस्पताल में उपचार चल रहा है। शकराह निवासी ओम प्रकाश ने पुलिस को शिकायत दी है कि उनके घर पर पिता की रिटायरमेंट पार्टी चल रही थी। पार्टी में उनके रिश्तेदार व मित्र भी आए थे। सभी एक साथ आंगन में बैठे थे। इसी बीच शाम 7ः30 बजे के करीब पास ही गुजरने वाली सड़क से एक मारुति कार दुर्घटनाग्रस्त होकर उनके आंगन में आ गिरी।

 इस हादसे में आंगन में बैठी तीन महिलाएं व एक युवती गाड़ी की चपेट में आ गईं। उनको उपचार के लिए सीएचसी धामी पहुंचाया गया, इसके बाद वहां से उन्हें आईजीएमसी रैफर कर दिया गया, मगर इस हादसे में गंभीर रूप से घायल बिमला देवी (47) और बीना देवी (49) साल की उपचार के दौरान मौत हो गई। बिमला देवी और बीना देवी खुमारी कोहबाग की रहने वाली बताई जा रही हैं, जबकि हादसे में ज्योति (27) और कमला देवी (48) को चोटें आई है, जिनका अस्पताल में उपचार चल रहा है। शिकायतकर्ता का आरोप है कि यह हादसा कार चालक की लापरवाही से पेश आया है। बताया जा रहा है कि कार में तीन लोग सवार थे। इस हादसे में उनको भी चोटें आई हैं। चालक का नाम रमेश कुमार बताया जा रहा है, जो शिमला के चायली का रहने वाला है। पुलिस ने शिकायत पर मामला दर्ज कर दिया है। पुलिस ने मामले  छानबीन शुरू कर दी है।

चंबा में खाई में जा समाई कार, एक की मौत

सुंडला (चंबा)। चंबा-सलूणी मुख्य मार्ग पर सुंडला जीरो प्वाइंट के समीप गुरुवार देर शाम कार के अनियंत्रित होकर खाई में गिरने से एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि एक अन्य घायल हो गया। कार में दो ही लोग सवार थे। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया है। बताया जा रहा है कि गुरुवार देर शाम सुरंगानी से लड़ोग की ओर आ रही कार सुंडला जीरो प्वाइंट के पास अचानक अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे जा गिरी। इस हादसे में कार में सवार राजेश कुमार निवासी लड़ोग और जसवंत सिंह निवासी गांव पलेही घायल हो गए। आसपास के लोगों ने घायलों को मेडिकल कालेज चंबा भिजवाने के साथ ही पुलिस को सूचित किया। बाद में गंभीर रूप से घायल राजेश कुमार ने देर रात मेडिकल कालेज चंबा में दम तोड़ दिया। पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण करने के उपरांत मेडिकल कालेज पहुंचकर मृतक के शव को अपने कब्जे में ले लिया। उधर, एसपी चंबा अरूल कुमार ने घटना की पुष्टि की है।

ज्वालामुखी में टैम्पो-बाइक की भिड़ंत में एक युवक की मौत, दूसरा जख्मी

ज्वालामुखी  – थाना ज्वालामुखी के अंतर्गत टैम्पो व बाइक की टक्कर में एक युवक की मौत हो गई और एक अन्य घायल हो गया। इस संबंध में कुलदीप पुत्र हंस राज निवासी खोलियां सिहोरपाई ने पुलिस ने पास शिकायत दर्ज करवाई है कि उसकी बाइक लेकर मलकीत सिंह और मेहर सिंह कहीं गए थे, तो सपड़ी के पास एकटैम्पो, जिसे देव राज पुत्र जैसी राम निवासी देहरियां चला रहा था, ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। इस हादसे में मलकीत सिंह व मेहर सिंह को काफी चोटें आई।  बाद में मलकीत सिंह की हालत गंभीर देखते हुए उसे जवालामुखी से टांडा रैफर कर दिया गया, लेकिन इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

The post शकराह में रिटायरमेंट पार्टी में दर्दनाक हादसा, आंगन में बैठे मेहमानों पर आ गिरी कार, दो की मौत appeared first on Divya Himachal.