सोनू सूद ने ठगी करने वाले लोगों को दी चेतावनी

मुंबई — बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने उनके नाम पर लोगों से ठगी करने वाले लोगों को चेतावनी दी है। सोनू सूद कोरोना काल संकट के समय से जरूरतमंदों की हरसंभव मदद कर रहे हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं, जिससे यदि कोई उनसे मदद की गुहार लगाता है तो वह उनकी सहायता कर सकें। इस बीच कई ऐसे लोग हैं, सोनू सूद के नाम लोगों से ठगी करने का काम कर रहे हैं। सोनू सूद ने उन लोगों को चेतावनी दी है।

सोनू सूद ने ट्विटर पर कुछ स्क्रीनशॉट शेयर किए हैं। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा कि चेतावनी। कृपा करके किसी भी व्यक्ति को कोई भी रुपए नहीं दें। हमारी सारी सेवाएं फ्री हैं। रुपए ठगने वालों से निवेदन हैं कि गरीब लोगों को ठगने से बेहतर है, मुझसे मिलें। मेहनत की रोटी कमाना मैं सिखा दूंगा। बेहतर आमदनी, ईमानदारी की जिंदगी।
आइए जानें कौन हैं सोनू सूद

30 जुलाई 1973 में पंजाब के मोगा में जन्मे सोनू सूद एक भारतीय मॉडल और अभिनेता हैं जो हिंदी, तेलुगू कन्नड़ और तमिल फिल्मों में अभिनय करते हैं। वो मिस्टर इंडिया प्रतियोगिता के प्रतियोगी भी रहे हैं, वो अपोलो टायर्स, एयरटेल आदि विज्ञापनों में भी काम करते हैं। टॉलीवुड फिल्मों में वो फिल्म अरुंधति (2009) में प्रतिपक्षी पसुपति के अभिनय के लिए जाने जाते हैं।

व्यक्तिगत जीवन
सोनू सूद का जन्म 30 जुलाई 1973 को मोगा पंजाब में हुआ, लेकिन बाद में उच्च शिक्षा के लिए वो नागपुर स्थापित हो गए, जहां के यशवंतराव चव्हाण अभियांत्रिकी महाविद्यालय में वो मॉडलिंग में भाग लेने लग गए।

The post सोनू सूद ने ठगी करने वाले लोगों को दी चेतावनी appeared first on Divya Himachal.

Related Stories: