Saturday, September 26, 2020 08:00 AM

श्रीनगर के नौगाम में पुलिस पार्टी पर आतंकी हमला, दो पुलिसकर्मी शहीद, एक घायल

स्वतंत्रता दिवस से एक दिन पहले जम्मू-कश्मीर में श्रीनगर के नौगाम बाईपास पर एक नाका पार्टी पर शुक्रवार को आतंकवादी संगठन जैश ए मोहम्मद के हमले में दो पुलिसकर्मी शहीद हो गये और एक अन्य घायल हो गया।कश्मीर रेंज के पुलिस महानिरीक्षक (आईजीपी) विजय कुमार ने बताया कि जैश ए मोहम्मद के आतंकवादियों ने नौगाम में सुरक्षा बलों पर हमला किया है।


आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि करीब 0945 बजे नौगाम बाईपास गुलशन नगर पर अचानक एक मोटरसाइकिल पर आए दो आतंकवादियों ने पुलिस और केंद्रीय अर्धसैनिक बलों की एक संयुक्त नाका पार्टी पर अंधाधुंध गोलीबारी की।उन्होंने बताया कि हमले में तीन पुलिसकर्मी घायल हो गये जिन्हें स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया जहांं दो पुलिसकर्मियों की मौत हो गई।उन्होंने कहा कि राजमार्ग पर यातायात रोक दिया गया है और नौगाम, गुलशाह नगर, अहमद नगर और चनापोरा के सभी रास्तों को बंद कर दिया गया हैं। सुरक्षा बलों ने करीब दो किमी क्षेत्र को सील कर दिया है और हमलावरों की तलाश के बड़े पैमाने पर अभियान शुरू किया है।

 

The post श्रीनगर के नौगाम में पुलिस पार्टी पर आतंकी हमला, दो पुलिसकर्मी शहीद, एक घायल appeared first on Himachal news - Hindi news - latest Himachal news.