Saturday, September 26, 2020 07:44 PM

सुकेती किनारे पूर्व सैनिक का अंतिम संस्कार

नेरचौक-कोरोना संक्रमण के बाद पिछली रात को नेरचौक के समर्पित कोविड अस्पताल में हुई हमीरपुर के 74 वर्षीय व्यक्ति की मौत के बाद रविवार को उनका अंतिम संस्कार कर दिया गया।

नेरचौक से दो किलोमीटर दूर सुकेती खड्ड के किनारे कोविड श्मशानघाट पर पूरे हिंदू रीति-रिवाजों के साथ मृतक का अंतिम संस्कार किया गया।

उनकी चिता को उनके बेटे मुकेश ने मुखाग्नि दी। अंतिम संस्कार के समय मृतक की पत्नी बहू, बेटी समधी और दो भानजे भी मौजूद रहे। हमीरपुर प्रशासन की ओर से तहसीलदार अशोक पठानिया और मंडी प्रशासन की ओर से नायब तहसीलदार जहमल चंद भी कुछ प्रशासनिक कर्मचारियों के साथ श्मशा घाट पर मौजूद रहे। हमीरपुर क्षेत्र के यह 74 वर्षीय पूर्व सैनिक किडनी और दूसरी बीमारियों से भी ग्रसित थे और इनका इलाज चल रहा था। हाल ही में इलाज के लिए इन्हें चंडीगढ़ भी ले जाया गया था। 27 जुलाई को इन्हे ंकोविड  पॉजिटिव पाए जाने के बाद 28 जुलाई को नेरचौक के समर्पित कोविड अस्पताल में रैफर किया गया था, जहां शनिवार देर रात इनका निधन हो गया।

 

The post सुकेती किनारे पूर्व सैनिक का अंतिम संस्कार appeared first on Himachal news - Hindi news - latest Himachal news.