Friday, October 23, 2020 04:56 AM

सुपर ओवर में मैच जीतने के बाद क्या बोले रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान विराट कोहली, यहां पढ़ें

दुबई — मुंबई इंडियंस के खिलाफ सांसों को रोक देने वाले मुकाबले में सुपर ओवर में मिली जीत के बाद रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान विराट कोहली ने कहा है कि उन्हें उतार-चढ़ाव वाले खेल में जीत हासिल करने की खुशी है। बेंगलुरु ने मुंबई को 202 रनों का लक्ष्य दिया था और मुंबई ने ईशान किशन 99 और कीरोन पोलार्ड नाबाद 60 रन की बदौलत 20 ओवर में 201 रन बनाकर स्कोर बराबर कर दिया था।

मैच का नतीजा सुपर ओवर से निकला जहां बेंगलुरु ने मुंबई को पराजित किया। विराट ने कहा कि मेरे पास शब्द नहीं है। यह उतार-चढ़ाव वाला खेल था और इस मैच को जीतने से मुझे काफी खुशी हुई। मुंबई ने काफी अच्छी वापसी की मध्य ओवरों में बेहरीन खेल का प्रदर्शन किया। हमने अपनी रणनीति के अनुसार खेलने की कोशिश की। हमें काफी करीबी जीत मिली। यह बस मैदान पर उतरकर जिम्मेदारी संभालने की बात है।

उन्होंने कहा कि फील्डिंग में हमें सुधार करने की जरुरत है। अगर हम मौके भुनाते तो मैच इतना करीबी नहीं बनता। जसप्रीत बुमराह के खिलाफ खेलना अच्छा रहता है। ऐसे मैचों में शीर्ष स्तर का क्रिकेट देखना लोग पसंद करते हैं। टीम में बदलाव करने से हमने पावर प्ले में वाशिंगटन सुंदर को गेंदबाजी करने भेजा। गुरकीरत सिंह मान को बल्लेबाजी का मौका नहीं मिला। नवदीप सैनी ने सुपर ओवर में बेहतरीन गेंदबाजी की। वह यार्कर फेंक रहे थे। इस जीत से हमें आगे के मुकाबले के लिए प्रेरणा मिलेगी।

The post सुपर ओवर में मैच जीतने के बाद क्या बोले रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान विराट कोहली, यहां पढ़ें appeared first on Divya Himachal.