Friday, October 23, 2020 05:07 AM

सुपर ओवर में मिली हार के बाद मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा बोले, शुरुआत अच्छी नहीं रही

रॉयलचैलेंजर्स बंगलूर के खिलाफ सुपर ओवर में मिली हार के बाद मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा है कि उनकी टीम ने बल्लेबाजी से शुरुआत अच्छी नहीं की। मुंबई ने बंगलूर के 202 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए धीमी शुरुआत की थी और उसके तीन विकेट मात्र 39 रन पर गिर गए थे। पर अंत में ईशान किशन और कीरोन पोलार्ड ने ताबड़तोड़ पारी खेली और टीम को जीत के करीब पहुंचाया, लेकिन 20वें ओवर की पांचवीं गेंद पर ईशान आउट हो गए। आखिरी गेंद पर मुंबई को पांच रन चाहिए  थे और पोलार्ड ने चौका लगाया तथा मैच टाई हो गया।

 इसके बाद मुकाबले का फैसला सुपर ओवर में हुआ, जहां मुंबई को हार का सामना करना पड़ा। रोहित ने कहा, यह एक शानदार क्रिकेट का खेल रहा। जब हमने पारी की शुरुआत की थी, हम कहीं भी मुकाबले में नहीं थे। पहले ईशान ने और उसके बाद पोलार्ड ने टीम की पारी को संभाला और हमें मुकाबले में बनाए रखा। हमारी शुरुआत अच्छी नहीं रही, टीम का बल्लेबाजी क्रम देखकर मैंने सोचा था कि हम 200 रन का लक्ष्य प्राप्त कर लेंगे।

The post सुपर ओवर में मिली हार के बाद मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा बोले, शुरुआत अच्छी नहीं रही appeared first on Divya Himachal.