सुपर ओवर में मिली जीत के बाद रॉयल चैलेंजर्स बंगलूर के कप्तान विराट कोहली बोले, फील्डिंग में सुधार की जरूरत 

मुंबई इंडियंस के खिलाफ सांसों को रोक देने वाले मुकाबले में सुपर ओवर में मिली जीत के बाद रॉयल चैलेंजर्स बंगलूर के कप्तान विराट कोहली ने कहा है कि उन्हें उतार-चढ़ाव वाले खेल में जीत हासिल करने की खुशी है। बंगलूर ने मुंबई को 202 रन का लक्ष्य दिया था और मुंबई ने ईशान किशन 99 और कीरोन पोलार्ड नाबाद 60 रन की बदौलत 20 ओवर में 201 रन बनाकर स्कोर बराबर कर दिया था।

मैच का नतीजा सुपर ओवर से निकला, जहां बंगलूर ने मुंबई को पराजित किया। विराट ने कहा, मेरे पास शब्द नहीं है। यह उतार-चढ़ाव वाला खेल था और इस मैच को जीतने से मुझे काफी खुशी हुई। मुंबई ने काफी अच्छी वापसी की मध्य ओवरों में बेहरीन खेल का प्रदर्शन किया। हमने अपनी रणनीति के अनुसार खेलने की कोशिश की। हमें काफी करीबी जीत मिली। यह बस मैदान पर उतरकर जिम्मेदारी संभालने की बात है। उन्होंने कहा, फील्ंिडग में हमें सुधार करने की जरूरत है। अगर हम मौके भुनाते तो मैच इतना करीबी नहीं बनता। जसप्रीत बुमराह के खिलाफ खेलना अच्छा रहता है।

The post सुपर ओवर में मिली जीत के बाद रॉयल चैलेंजर्स बंगलूर के कप्तान विराट कोहली बोले, फील्डिंग में सुधार की जरूरत  appeared first on Divya Himachal.

Related Stories: