Monday, September 28, 2020 11:45 PM

सुशांत केस…ईडी की सख्ती के बाद बयान दर्ज करवाने पहुंची रिया चक्रवर्ती

नई दिल्ली — सुशांत सिंह राजपूत के मामले में प्रवर्तन निदेशायल के समन पर रिया चक्रवर्ती बयान देने ईडी दफ्तर पहुंच गई हैं। ईडी मनी लांड्रिंग के एंगल से मामले की जांच कर रहा है। जांच एजेंसी ने रिया चक्रवर्ती को शुक्रवार, सात अगस्त को पूछताछ के लिए समन भेजा था। हालांकि, इससे पहले एक्ट्रेस की ओर से बयान दर्ज करवाने को लेकर मोहलत मांगी गई, लेकिन ईडी ने सख्त रवैया दिखाते हुए कहा कि यदि रिया शुक्रवार को ईडी के समक्ष पेश नहीं होंगी तो उनके खिलाफ समन की अवमानना का मामला दर्ज किया जाएगा। इसके बाद रिया ईडी दफ्तर बयान देने पहुंच गई हैं।

पहले चरण में उनसे निजी सवाल पूछे जाएंगे, इसमें उनके परिवार से जुड़े सवाल हो सकते हैं। घर और बाकी डीटेल के बारे में भी सवाल हो सकते हैं। दूसरे चरण की पूछताछ में रिया के बैंक खातों के बारे में सवाल किए जा सकते हैं। सबसे बड़ा सवाल यह हो सकता हैं कि क्या सुशांत ने कोई वसीयत करवाई थी? क्या सुशांत से पैसे लिए थे? मुंबई में दो प्रॉपर्टी खरीदी, उसके पैसे कहां से आए? क्यों सुशांत से लोन लिया है? क्या सुशांत के खातों को ऑपरेट कराने के लिए उनसे अथॉरिटी लेटर लिया था?

The post सुशांत केस…ईडी की सख्ती के बाद बयान दर्ज करवाने पहुंची रिया चक्रवर्ती appeared first on Himachal news - Hindi news - latest Himachal news.