तैयारियां जांचने यूएई जाएगा बीसीसीआई,  होटल में छह दिन क्वारंटाइन रहेगी टीम

दिव्य हिमाचल ब्यूरो— नई दिल्ली

बीसीसीआई का शीर्ष प्रतिनिधिमंडल अगस्त के तीसरे सप्ताह में दुबई पहुंचकर यएई में आईपीएल से जुड़ी तमाम जगहों की रेकी कर सकता है। आईपीएल का 13वां सीजन इस बार कोविड-19 के कारण संयुक्त अरब अमीरात में खेला जाएगा। आईपीएल इस बार दुबई के तीन शहरों आबुधाबी, दुबई और शरजाह में 19 सितंबर से दस नवंबर के बीच खेला जाएगा। रिपोर्ट के मुताबिक, आईपीएल चेयरमैन बृजेश पटेल, बीसीसीआई के अंतरिम सीईओ हेमंग अमीन और आईपीएल के सीईओ को यूएई पहुंचने के बाद अपने-अपने होटलों के कमरों में छह दिन क्वारंटाइन रहना होगा, इसके बाद वह काम पर जा सकते हैं।

बीसीसीआई को यूएई में आईपीएल मेजबानी के लिए भारतीय सरकार की तरफ से हरी झंडी मिल गई है। लीग में हालांकि इस बार नया प्रायोजक देखने को मिलेगा, क्योंकि वीवो को लीग के मुख्य प्रायोजक के तौर पर से हटा दिया गया है। नए प्रायोजक के लिए बीसीसीआई ने आवेदन आमंत्रित किए हैं, जिसको जमा करने की आखिरी तारीख 14 अगस्त है। आईपीएल 19 सितंबर से शुरू होकर 53 दिन तक चलेगा। फाइनल मुकाबला दस नवंबर को कराया जाएगा, जिससे प्रसारकों को दिवाली के हफ्ते का फायदा मिलेगा। इस बार आईपीएल के 10 डबल हेडर (एक दिन में दो मैच) मुकाबले खेले जाएंगे।

The post तैयारियां जांचने यूएई जाएगा बीसीसीआई,  होटल में छह दिन क्वारंटाइन रहेगी टीम appeared first on Himachal news - Hindi news - latest Himachal news.

Related Stories: