Sunday, January 24, 2021 04:42 AM

टीम इंडिया का क्वारंटाइन पूरा; होटल इंटर कॉन्टिनेंटल पहुंची विराट ब्रिगेड, सुरक्षित माहौल का बनी हिस्सा

भारतीय क्रिकेट टीम शहर के बाहरी हिस्सा में 14 दिनों का पृथकवास पूरा करने के बाद गुरुवार को यहां नए होटल में जैविक रूप से सुरक्षित माहौल का हिस्सा बन गई। भारत के बहुप्रतीक्षित आस्ट्रेलिया दौरे की शुरुआत शुक्रवार को सिडनी क्रिकेट मैदान पर पहले वनडे इंटरनेशनल मुकाबले के साथ होगी। कोरोना वायरस महामारी के कारण इस मुकाबले के लिए सीमित संख्या में दर्शक मौजूद रहेंगे। मेहमान टीम के खिलाड़ी और सहयोगी स्टाफ पृथकवास के दौरान सिडनी ओलंपिक पार्क में ‘पुलमैन’ में रुका था, जहां वे सिर्फ मैदान पर ट्रेनिंग के दौरान मिल पाते थे।

 साथ ही खिलाडि़यों को एक-दूसरे के पीछे बैठने की इजाजत नहीं थी और खिलाडि़यों की आवाजाही के लिए कई बसों का इस्तेमाल होता था। दो हफ्ते का पृथकवास पूरा करने के बाद भारतीय टीम होटल इंटर कॉन्टिनेंटल में चली गई है, जहां टीम आस्ट्रेलिया के अपने पिछले दौरों के दौरान रुका करती थी।  जैविक रूप से सुरक्षित माहौल का हिस्सा बनने के बाद खिलाड़ी को थोड़ी स्वतंत्रता होगी, जहां वे कम से कम नियंत्रित माहौल में एक-दूसरे से मिल सकते हैं और साथ खाना खा सकते हैं।

The post टीम इंडिया का क्वारंटाइन पूरा; होटल इंटर कॉन्टिनेंटल पहुंची विराट ब्रिगेड, सुरक्षित माहौल का बनी हिस्सा appeared first on Divya Himachal.