Tuesday, September 29, 2020 03:36 AM

टीम के सबसे तेज धावक को हराने तक क्रिकेट के लिए फिट, धोनी के संन्यास पर संजय मांजरेकर का खुलासा

मुंबई-पूर्व भारतीय बल्लेबाज संजय मांजरेकर ने शनिवार को खुलासा किया कि महेंद्र सिंह धोनी ने उन्हें कहा था कि जब तक वह टीम में सबसे तेज दौड़ने वाले खिलाड़ी को पछाड़ते रहेंगे, तब तक वह खुद को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के लिए फिट समझेंगे। महशूर कॉमेंटेटर मांजरेकर ने कहा कि दो बार के विश्व कप विजेता पूर्व कप्तान के साथ उनकी 2017 में भारतीय कप्तान विराट कोहली की शादी के दौरान अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में उनके भविष्य को लेकर चर्चा हुई थी।

उन्होंने स्टार स्पोर्ट के ‘क्रिकेट कनेक्टेड’ शो में कहा, तेंडुलकर और धोनी जैसे लोग चैंपियन क्रिकेटर हैं। एक बार वे सार्वजनिक मंच पर पहुंच जाते हैं तो, आप कभी भी धोनी को सार्वजनिक मंच जैसे क्रिकेट के मैदान पर, थोड़ा सा भी अनफिट नहीं देखोगे या वह भाग नहीं पा रहा, ऐसा नहीं देखोगे। धोनी का प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में अंतिम मुकाबला न्यूजीलैंड के खिलाफ 2019 विश्व कप सेमीफाइनल रहा था।

आईपीएल में मचाएंगे धमाल

धोनी ने रांची में अभ्यास करना शुरू कर दिया था, वह इंडियन प्रीमियर लीग में चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी की जिम्मेदारी संभालेंगे। मांजरेकर ने कहा, वह बहुत अच्छा प्रदर्शन करेंगे और अंतरराष्ट्रीय स्तर की तुलना में आईपीएल में उसके इतने सफल और निरंतर होने का एक कारण यह भी है कि बतौर बल्लेबाज वह जानते हैं कि केवल चार से पांच गेंदबाज ही हैं, जिनके खिलाफ सतर्क होकर खेलना होगा। उन्होंने कहा, आईपीएल में कुछ अच्छे गेंदबाज होते हैं और कुछ ज्यादा अच्छे नहीं होते। अंतरराष्ट्रीय स्तर पर आपके पास पांच बेहतरीन गेंदबाज होते हैं तो वह इनमें से चुनकर उनके खिलाफ आक्रामक खेलने में काफी अच्छा है।

The post टीम के सबसे तेज धावक को हराने तक क्रिकेट के लिए फिट, धोनी के संन्यास पर संजय मांजरेकर का खुलासा appeared first on Himachal news - Hindi news - latest Himachal news.