Sunday, May 09, 2021 07:21 PM

जल्द पूरी होंगी महासंघ की मांगें

कुल्लू में अधीक्षण अभियंता का आश्वासन

निजी संवाददाता-कुल्लू अद्र्ध राजकीय चालक एवं परिचालक महासंघ कुल्लू का प्रतिनिधिमंडल सोमवार को हिमाचल प्रदेश लोक निर्माण विभाग के अधीक्षण अभियंता केके शर्मा से मिलाकर टोपी मफलर देकर सम्मानित किया। केके शर्मा ने हाल ही में कुल्लू में इस लोक निर्माण विभाग के अधीक्षण अभियंता पद पर जॉइनिंग दी है।

राजकीय राजकीय चालक परिचालक महासंघ प्रधान तुले राम ने बताया कि इस अवसर पर अधीक्षण अभियंता से महासंघ ने कुछ मांगे रखीं हैं। वहीं अधीक्षण अभियंता केके शर्मा विश्वास दिलाया कि इन सब मांगों को प्राथमिकता के आधार पर जल्दी से जल्दी पूरा किया जाएगा। इस अवसर पर महासंघ के अध्यक्ष तुले राम, कोषाध्यक्ष हरदयाल, मनाली खंड के अध्यक्ष चौबे राम ठाकुर, मनाली खंड के उपाध्यक्ष विकास, भुंतर खंड के महासचिव वेद राम ठाकुर, उपाध्यक्ष चमन सहित सभी सदस्य मौजूद रहे। इनमें सब डिवीजन मनाली में सहायक अभियंता की जो गाड़ी जिप्सी है वह बहुत पुरानी है, उसके स्थान पर नई गाड़ी की डिमांड की जाए। जो गाडिय़ां बहुत ही पुरानी हो चुकी हैं, उनका काम करवाया जाए। उन्हें कंडम किया जाए।

चालकों की 9 साल वाली इंक्रीमेंट लगनी अभी बाकी है उसे भी जल्द से जल्द लगाया जाए। कुल्लू सबडिवीजन से एक डोजर चालक मुंशी राम रिटायर हो चुका है । उसको 20 साल की डन इंक्रीमेंट लगनी थी उसे लगाया जाए और उसका जो एरियल है उसे बनाकर मुंशी राम जी को दिया जाए। इस अवसर पर महासंघ के अध्यक्ष तुले राम, व कोषाध्यक्ष हरदयाल ने उम्मीद जाहिर की कि जल्द उनकी सभी मांगों को अधीक्षण अभियंता अवश्य पूरा करेंगे।