Monday, October 18, 2021 03:50 PM

दून-नालागढ़ पर होगी तोहफों की बरसात

29 को चंड़ी-पंजैहरा में होगी मुख्यमंत्री की जनसभा; उपायुक्त ने लिया तैयारियों का जायजा, अधिकारियों को दिए दिशा-निर्देश

दिव्य हिमाचल ब्यूरो-बीबीएन मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के 29 सिंतबर के दून व नालागढ़ विस क्षेत्र के एकदिवसीय संभावित दौरे के मददेनजर प्रशासन ने तैयारियां शुरू कर दी है। इसी कड़ी में उपायुक्त सोलन कृतिका कुल्हारी ने दोनों हल्कों में समारोह स्थलों का दौरा कर जायजा लिया और जरूरी दिशा-निर्देश दिए। बता दें कि सीएम जयराम ठाकुर 29 सितंबर को प्रस्तावित दौरे के दौरान दोनों हल्कों में करोड़ों के विकास कार्यों का लोकार्पण करेंगे व आधारशिला रखेंगे।

सीएम जयराम ठाकुर दून के चंड़ी में और नालागढ़ के पंजैहरा में जनसभाओं को संबोधित करेंगे। इसी कड़ी में उपायुक्त सोलन कृतिका कुलहारी ने कार्यक्रम स्थल का दौरा किया और कार्यक्रम आयोजन के संबंध में विभागीय अधिकारियों से विभिन्न पहलुओं पर विस्तृत चर्चा की तथा संबंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। उन्होंने जनसभा स्थल पर बैठने की व्यवस्था व कार्यक्रम में उपस्थित लोगों के वाहनों की पार्किंग संबंधी आवश्यकताओं तथा उसके लिए चिन्हित स्थलों के अलावा राजकीय महाविद्यालय नालागढ़ में बने हेलीपैड का भी निरीक्षण किया। उपायुक्त सोलन ने नालागढ़ पुलिस व प्रशासन के अधिकारियों को निर्देश दिए की जनसभा आयोजन स्थल पर स्वच्छता के साथ-साथ कोविड-19 के नियमों का भी पालन सुनिश्चित किया जाए।

दून के विधायक ने भी शुरू की तैयारियां मुख्यमंत्री के 29 जून के प्रस्तावित दौरे को लेकर दून विधायक परमजीत पम्मी ने भी तैयारियां शुरू कर दी है, इसी कड़ी में मंड़ल अध्यक्ष बलबीर ठाकुर की अध्यक्षता में एक बैठक गुरुवार को बद्दी में संपन्न हुई। दून विधायक परमजीत सिंह पम्मी ने दौरे की विस्तारपूर्वक जानकारी देते हुए बताया कि 29 जून को मुख्यमंत्री विस क्षेत्र के चंडी में विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे, इससे पूर्व वह करोड़ों रुपए के लोकार्पण शिलान्यास भी करेंगे। उन्होंने कहा कि इस दौरे को लेकर जनता में बेहद उत्साह है।