Tuesday, April 13, 2021 09:31 AM

चिंतपूर्णी बस स्टैंड से बोलेरो जीप ले उड़े चोर, कुछ दिन पहले ही खरीदी थी गाड़ी, जांच में जुटी पुलिस

आल्टो कार को भी चोरी करने की कोशिश आसपास लगे कैमरों की चेकिंग

निजी संवाददाता, भरवाईं चिंतपूर्णी नए बस स्टैंड से देर रात डेढ़ बजे के करीब कुछ अज्ञात चोर बस स्टैंड में खड़ी एक बोलेरो जीप को चोरी करके ले गए। यहीं नहीं इससे पहले इन अज्ञात चोरों ने साथ खड़ी आल्टो कार को चोरी करने की कोशिश की और उसके दरवाजे के लॉक तक तोड़ डाले, लेकिन वे इसमें नाकामयाब रहे। चोरी हुई बोलेरो जीप के मालिक ने जब गुरुवार सुबह देखा तो बस स्टैंड में खड़ी बोलेरो गाड़ी गायब थी। वहीं साथ खड़ी अल्टो कार को भी हिलाया गया था।

गाड़ी मालिक पप्पू जो की राज्यस्थान का रहने वाला है और पिछले काफी सालों से बस स्टैंड के मोइन गावं में झुग्गी झोपडिय़ों में रह रहे हैं ने बताया कि उसने बोलेरो गाड़ी 15 दिन पहले ही दो लाख रुपए की खरीदी थी। रोजाना ही वह गाड़ी को बस स्टैंड में ही खड़ी करते हैं।

वहीं मौके पर देहरा पुलिस ने आसपास लगे होटलों व दुकानों के कैमरों की चेकिंग की। जिस पर बस स्टैंड में लगाए कैमरों के जरिए बोलेरो जीप को चुराते चार लोग नजर आ रहे हैं, जिन्होंने मुहं पर मास्क लगाए हुए हैं, लेकिन ये गाड़ी चुराने के बाद किस तरफ गए पुलिस इसकी जांच कर रही है और अन्य जगह लगे कैमरों की रिकॉर्डिंग को भी खंगाल रही है।

डीएसपी देहरा अंकित शर्मा ने बताया की नए बस स्टैंड से चोरी हुई बोलेरो जीप रात डेढ बजे के करीब चोरी हुई है। बस स्टेंड में लगे कैमरों में चार लोग गाड़ी को ले जाते हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने बताया कि पुलिस पूरे मामले को लेकर जांच में जुट गई है और चोर गाड़ी को किस तरफ ले गए हैं इसका पता लगाया जा रहा है।