Sunday, November 29, 2020 07:55 AM

ऐसे करें कोरोना संक्रमण से बचाव

एनएचपीसी के चमेरा पावर स्टेशन तीन ने शुरू किया जागरूकता अभियान

चंबा-एनएचीपीसी के चमेरा पावर स्टेशन-तीन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से आरंभ किए गए कोविड-19 जन आंदोलन की मुहिम में आहुति डाली है। इसके तहत कोविड-19 संक्त्रमण से बचाव को लेकर स्थानीय लोगों को जागरूक करने हेतु जागरूकता अभियान आरंभ किया है।

इस अभियान के अंतर्गत कोरोना से बचने के उपायों बार-बार हाथ धोने, सही तरीके से मास्क पहनने और दो गज की सामाजिक दूरी का पालन करने के साथ जब तक दवाई नहीं भाई तब तक ढिलाई नहीं के नारे को दर्शाते बैनर का प्रदर्शन खड़ामुख, धरवाला व करियां इत्यादि स्थानों में प्रदर्शित किया गया है। बताते चलें कि एनएचपीसी द्धारा चंबा जिले में उत्पादित की जाने वाली कुल 1251 मेगावाट विद्युत में चमेरा पावर स्टेशन तीन 231 मेगावाट विद्युत का महत्वपूर्ण योगदान दे रहा है। चमेरा पावर स्टेशन तीन विद्युत उत्पादन के अलावा स्थानीय क्षेत्र के विकास के लिए प्रतिबद्ध है।

चमेरा पावर स्टेशन तीन द्धारा लाकडाउन के दौरान जरूरतमंद और फंसे हुए श्रमिकों के लगभग 320 परिवारों को राशन सामग्री, 50 परिवारों को स्वच्छता किट, मास्क व हैंडवाश इत्यादि का वितरण किया गया। इसके अतिरिक्त एडीएम भरमौर को सरकारी कार्यालयों में आने वाले आम लोगों के इस्तेमाल के लिए पेडेस्टल हैंड सेनीटाइजर डिस्पेंसर का वितरण किया गया, जिसका उपयोग करके आम लोग कोरोना वायरस के संक्त्रमण की कड़ी को तोड़ने और इस महामारी के खिलाफ लड़ाई में अपना योगदान दे सकें।

The post ऐसे करें कोरोना संक्रमण से बचाव appeared first on Divya Himachal.