Sunday, September 20, 2020 10:24 PM

टिबीवाला को सौंपी सड़क की सौगात

कार्यालय संवाददाता-नालागढ़

विकास खंड नालागढ़ की बगलैहड़ पंचायत के टिबीवाला गांव में विधायक लखविंदर राणा ने इंटर लॉकिंग टाइलों से निर्मित सड़क का विधिवत रूप से लोकार्पण किया। विधायक का न केवल गांव में पहुंचने पर भव्य स्वागत हुआ, अपितु यहां धन का प्रावधान करवाने के लिए भी विधायक राणा का आभार जताया।

विधायक के समक्ष ग्रामीणों ने समस्याएं भी रखी, जिनका उन्होंने मौके पर ही अधिकांश समस्याओं का निदान किया। विधायक ने दो लाख की लागत से इंटर लॉकिंग टाइलों से बनी गली वाली सड़क जनता को समर्पित की। इस अवसर पर पंचायत प्रधान किरण भल्ला, पूर्व प्रधान राज कुमार, उपप्रधान गुरदयाल सिंह, पंच मीना चौधरी, पूर्व पंच ज्ञान व रामलोक शर्मा, राम दास, काला, सूबेदार नंदलाल आदि ग्रामीण उपस्थित रहे।

विधायक राणा ने कहा कि बगलैहड़ पंचायत के माध्यमिक विद्यालय के लिए 9.45 लाख, जबकि शेरांवाली गांव में पीने के पानी की योजना के टैंक के लिए नौ लाख रुपए प्रदान किया गया है। उन्होंने कहा कि मियांपुर गांव में दो पुलियों में से कबीरपंथी वास पुली के लिए डेढ़ लाख और राजपूत बस्ती मियांपुर हिम्मत वास पुली के लिए सवा लाख प्रदान किए गए है।

उन्होंने कहा कि जइवाल ठाकुरदास वास की इंटर लॉकिंग टाइलों के लिए सवा लाख, हरिजन बस्ती गांव गोलां गली की इंटर लॉकिंग टाइलों के लिए एक लाख, स्पोर्ट्स क्लब बगलैहड़ के कमरे निर्माण के लिए एक लाख, शिवा युवा स्पोर्ट्स क्लब पल्ली के कमरे निर्माण के लिए डेढ़ लाख, गुरदासपुरा में पाइप लाइन डालने के लिए डेढ़ लाख रुपये की राशि मंजूर की गई है।

उन्होंने कहा कि शिवालिक हैचरी से वाया खुईबाड़ा से क्वारन तक की सड़क को विधायक प्राथमिकता में डाली गई है। उन्होंने कहा कि पल्ली से रजवाहन तक एक किलोमीटर सड़क व पुलियों के टेंडर हो चुके हैं और जल्द ही इनके कार्य युद्धस्तर व प्राथमिकता से होंगे। उन्होंने कहा कि रजवाहन रेतड़ पुल विधायक प्राथमिकता में डाल दिया गया है और गुरदासपुरा सड़क व नालियों के लिए दस लाख रुपए का उन्होंने ऐलान किया। विधायक राणा ने कहा कि विस क्षेत्र में धन की कोई कमी आड़े नहीं आने दी जा रही है।

The post टिबीवाला को सौंपी सड़क की सौगात appeared first on Himachal news - Hindi news - latest Himachal news.