Friday, October 30, 2020 04:02 PM

कुल्लू में साढ़े तीन किलो चरस के साथ दो दबोचे, एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू

जिला कुल्लू पुलिस ने लगातार चरस के कारोबारियों पर शिकंजा कस रखा है। वहीं, अब पुलिस टीम ने चरस के साथ दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। मामले की पुष्टि एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने की है।  एसपी ने बताया कि पुलिस की टीम ने भुंतर-मणिकर्ण मार्ग पर शारणी के पास नाका लगा रखा था। इसी बीच पुलिस आने-जाने वाले वाहनों की चैंकिंग क रही थी।

वहीं, पुलिस टीम ने मणिकर्ण-जरी की तरफ आ रहे वाहन को रोका। जब पुलिस ने वाहन की तलाशी ली तो वाहन के भीतर तीन किलो 510 ग्राम चरस बरामद की गई। वाहन में चालक सहित एक अन्य व्यक्ति सवार था। पुलिस ने चरस और गाड़ी को कब्जे में ले लिया, जबकि दोनों व्यक्तियों को गिरफ्तार कर लिया। एसपी ने बताया कि चरस के साथ पकड़े गए एक व्यक्ति की पहचान 38 वर्षीय केवल राज निवासी चौंतड़ा मंडी के रूप में हुई है। वहीं, दूसरे की पहचान 30 वर्षीय कुलदीप निवासी जांगड़ा अवाहदेवी जिला हमीरपुर के रूप में हुई है। एसपी ने बताया कि पुलिस ने दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

The post कुल्लू में साढ़े तीन किलो चरस के साथ दो दबोचे, एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू appeared first on Divya Himachal.