Saturday, September 26, 2020 01:47 PM

ट्यूशन पढ़ने जा रही  छात्रा से छेड़छाड़, मामला दर्ज

सरकाघाट-उपमंडल धर्मपुर के एक गांव में 16 वर्षीय जमा दो कक्षा की छात्रा के साथ छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है। छात्रा ने अपनी मां के साथ पुलिस थाने में जाकर शिकायत दर्ज करवा दी है कि वह दिन के साढ़े दस बजे के करीब जब वह पैदल ट्यूशन पढ़ने जा रही थी, तो रास्ते में सड़क पर उसे एक जेसीबी धर्मपुर से आती हुई मिली, जो उसके पीछे आ रही थी। छात्रा के अनुसार जब जेबीसी उसके पास पहुंची तो उसके चालक ने उसे उस पर बैठने को कहा, लेकिन उसने इंकार कर दिया।

जेसीबी चालक सहित अन्य बैठे लोगों छात्रा की तरफ अश्लील इशारे करने लगे। उसके बार-बार अश्लील इशारे करने से वह सड़क से नीचे उतर गई। छात्रा ने घर आकर सारी घटना  अपनी मां और पिता को बताई। लड़की का कहना है कि उसके पिता ने जेसीबी चालक बारे पूछताछ की, तो युवक हिमाचल प्रदेश के दूसरे जिला का रहने वाला है।

छात्रा के परिजनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवा दी है। इस बाबत डीएसपी चंद्रपाल सिंह ने पुष्टि करते हुए बताया कि आरोपित जेसीबी चालक के विरुद्ध आईपीसी की धारा 509 और पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर दिया गया है और आरोपित को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ शुरू कर दी है।

The post ट्यूशन पढ़ने जा रही  छात्रा से छेड़छाड़, मामला दर्ज appeared first on Himachal news - Hindi news - latest Himachal news.