Monday, September 28, 2020 10:15 PM

ऊना के चार वार्डों में बने कंटेनमेंट जोन

ऊना-हरोली उपमंडल ग्राम पंचायत बढेड़ा व हलेड़ा बिलना और ऊना उपमंडल की ग्राम पंचायत लोअर देहलां में कोरोना संक्रमण के पॉजिटिव मामले आने के चलते संबंधित क्षेत्रों को कंटेनमेंट जोन घोषित करने के आदेश जारी कर दिए गए हैं। डीसी संदीप कुमार ने बताया कि कोरोना संक्रमण के प्रसार को रोकने के लिए ये आदेश जारी किए हैं। उन्होंने बताया कि कंटेनमेंट घोषित किए गए क्षेत्रों में तुरंत प्रभाव से आगामी आदेशों तक कर्फ्यू में ढील नहीं दी जाएगी।

डीसी ऊना संदीप कुमार ने बताया कि ग्राम पंचायत बढेहड़ा के वार्ड नंबर एक में कुठियाला मोहल्ला, हलेड़ा बिलना के वार्ड नंबर चार में उत्तर की ओर परगन सिंह के घर से दक्षिण की ओर हरमेश सिंह के घर तक के क्षेत्र, ग्राम पंचायत लोअर देहलां के वार्ड नंबर पांच में परकाशी देवी के घर से कुलभूषण के घर तक (नौ घरों) और वार्ड नंबर छह में तृप्ता पत्नी सोमनाथ के घर को कंटेनमेंट जोन घोषित किया गया है।

डीसी संदीप कुमार ने बताया कि ग्राम बढेहड़ा के वार्ड नंबर एक के शेष मोहल्लों और ग्राम पंचायत हलेड़ा बिलना के वार्ड नंबर चार के शेष क्षेत्र, ग्राम पंचायत लोअर देहलां के वार्ड नंबर पांच में सुधीर के घर से ज्ञान चंद के घर तक और देहलां के ही वार्ड नंबर छह में कृष्णा देवी के घर से विजय कुमार के घर तक के क्षेत्र को बफर जोन घोषित किया गया है।

The post ऊना के चार वार्डों में बने कंटेनमेंट जोन appeared first on Himachal news - Hindi news - latest Himachal news.