Tuesday, October 27, 2020 05:36 PM

una के पेखूबेला में police team को टिप्पर से कुचलने की कोशिश, एक गिरफ्तार

ऊना — जिला ऊना में बेखौफ हो चुके खनन माफिया ने पेखूबेला में पुलिस पार्टी को टिप्पर से कुचलने का प्रयास किया। पुलिस जवानों ने पीछे हटकर अपनी जान बचाई। पुलिस ने बताया कि टिप्पर चालक ने पुलिस जवानों को धमकी दी थी कि अगर भविष्य में उसके टिप्पर के सामने आए, तो जान से मार देगा।

इसके बाद टिप्पर चालक नंगड़ा की तरफ भाग निकला, जिसे पुलिस जवानों ने नंगड़ा में ही दबोच लिया। टिप्पर चालक की पहचान हरनेक सिंह निवासी जालंधर के रूप में हुई हैं। एसपी अर्जित सेन ठाकुर ने इसकी पुष्टि की है। जानकारी के अनुसार पुलिस टीम ने रविवार रात खनन माफिया पर नकेल कसने के लिए पेखूबेला में नाका लगाया हुआ था। इस दौरान स्वां नदी की तरफ से दो टिप्पर आए। जब पुलिस टीम ने आगे आ रहे टिप्पर चलक को रुकने का इशारा किया, तो टिप्पर चालक ने पुलिस टीम पर ही टिप्पर चढ़ाने का प्रयास किया।

इसके बाद टिप्पर चालक टिप्पर को नंगड़ा की तरफ भगाकर ले गया। वहीं, पीछे आ रहे टिप्पर के चालक ने टिप्पर को रोककर भाग निकला। इसके बाद पुलिस टीम ने अपनी गाड़ी में टिप्पर लेकर भागे चालक का पीछा किया, तो टिप्पर चालक नंगड़ा स्कूल चढ़ाई के पास चलते टिप्पर को छोड़कर भाग निकला। पुलिस गाड़ी के चालक राहुल ने बहादुरी का परिचय दिया और चलते ट्रक में चढ़कर उसे रोका। अन्यथा ट्रक उतराई से पीछे की तरफ लुढ़कर पुलिस गाड़ी सहित साथ लगते मकानों को अपनी चपेट में ले लेता।

The post una के पेखूबेला में police team को टिप्पर से कुचलने की कोशिश, एक गिरफ्तार appeared first on Divya Himachal.