Tuesday, September 29, 2020 09:26 PM

ऊना में झपटी महिला की अंगूठियां-बालियां, बाइक सवार तीन युवाओं ने अंजाम दी वारदात

सिटी रिपोर्टर – ऊना

हरोली क्षेत्र के अंतर्गत पड़ते गांव रोड़ा में दिन-दिहाड़े बाइक सवार शातिरों ने बीच सड़क महिला से लूटपाट की है। वारदात तेजधार हथियारों के बल पर अंजाम दी गई, जिसमें महिला के सोने के जेवरात छीन लिए गए और शातिर घटनास्थल से फरार हो गए। इस वारदात में महिला लहूलुहान हो गई। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। शिकायत मिलने पर पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार संतोषगढ़ निवासी महिला अपने बेटे के साथ दोपहिया वाहन पर अपनी बहन के घर कांगड़ जा रही थी कि अचानक गांव निचला रोड़ा के पास बाइक सवार तीन युवकों ने उनके आगे अपनी बाइक  लगा दी और तेजधार हथियार दिखाकर महिला के कानों की बालियों पर झपट पड़े, जिससे महिला के दोनों कान लहूलुहान हो गए। वहीं, शातिरों ने हाथ में पहनी दोनों अंगूठियां भी छीन लीं और मौके से फरार हो गए। इस दौरान उनका हथियार मौके पर ही गिर गया। मामले की सूचना हरोली पुलिस को दी गई।

सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम ने घटनास्थल का दौरा किया और मामले को लेकर स्थानीय लोगों से भी पूछताछ की। बताया जा रहा है कि युवकों के पास पंजाब नंबर की बाइक थी। घटना को लेकर क्षेत्र में दहशत का माहौल है, वहीं दिनदहाड़े घटित हुई इस वारदात को लेकर लोग सहम गए हैं। लूटपाट की यह वारदात हरोली थाना से करीब पांच किलोमीटर की दूरी पर ही हुई है। इससे साफ जाहिर हो गया है कि शातिरों को पुलिस का कोई खौफ नहीं है। बीच सड़क पर तेजधार हथियारों के बल पर महिला से की गई लूटपाट से हर कोई सन्न है।

कोविड-19 महामारी के चलते हिमाचल प्रदेश की सभी सीमाएं सील हैं। केवल कोविड ई-पास की मंजूरी मिलने पर ही प्रदेश में एंट्री मिलती है। ऐसे में यह भी एक बड़ा सवाल है कि शातिर पंजाब से किस रास्ते से हरोली क्षेत्र में घुसे और वारदात को अंजाम देने के बाद फरार भी हो गए।

The post ऊना में झपटी महिला की अंगूठियां-बालियां, बाइक सवार तीन युवाओं ने अंजाम दी वारदात appeared first on Himachal news - Hindi news - latest Himachal news.