Thursday, November 26, 2020 05:51 PM

ऊना प्रेस क्लब ने दी पूर्व उपायुक्त को विदाई पार्टी

ऊना-प्रेस क्लब ऊना ने मंगलवार को जिला ऊना के पूर्व उपायुक्त संदीप कुमार को विदाई पार्टी दी। प्रेस क्लब प्रधान सुरेंद्र शर्मा व अन्य सदस्यों ने पूर्व उपायुक्त को स्मृति चिन्ह भेंट कर सम्मानित किया गया। वहीं, माया होटल के मालिक सरदारी लाल शुक्ला ने भी पूर्व उपायुक्त संदीप कुमार को माता रानी की चुनरी भेंट कर सम्मानित किया। उपायुक्त ऊना संदीप कुमार ने कहा कि जिला ऊना की जनता ने उन्हें भरपूर स्नेह व सहयोग दिया है। उन्होंने कहा कि वह कामना करते है कि जिला के लोगों का सहयोग व स्नेह हमेशा उन पर बना रहे।

संदीप कुमार ने कहा कि उपायुक्त ऊना रहते हुए हमेशा उनकी प्राथमिकता रही कि हर व्यक्ति की आवाज प्रशासन तक पहुंचे और पीडि़त को हर संभव सहायता मुहैया करवाई जाए। पीडि़त लोगों को राहत पहुंचाने के लिए हर संभव प्रयास भी किया गया। उन्होंने कहा कि कोविड काल में चुनौती तो थी, लेकिन जनता व स्थानीय समाजसेवी संस्थाओं के सहयोग से बेहतर तरीके से कोरोना से निपटा गया। उन्होंने कहा कि कोरोना के खिलाफ लड़ाई में स्थानीय समाजसेवी लोगों सहित पत्रकार साथियों ने भी अपना कार्य बखूबी निभाया है। कोरोना काल के दौर में दौरान मिले अनुभव को वह हमेशा याद रखेंगे। इससे पहले प्रेस क्लब के प्रधान सुरेंद्र शर्मा ने कहा कि पूर्व उपायुक्त संदीप कुमार का कार्यकाल बहुत ही बेहतर रहा है।

उन्होंने अपने कार्यकाल में हर व्यक्ति को राहत पहुंचाने का काम किया है। आम जनता के बीच बेहतर तालमेल के साथ काम किया गया। लोगों की समस्याओं को जानने फील्ड में उतरे, इससे अंतिम पंक्ति में खड़े व्यक्ति तक को लाभ पहुंचा। उन्होंने पूर्व उपायुक्त संदीप कुमार को बिजली बोर्ड के निदेशक बनने पर बधाई दी ओर उज्ज्वल भविष्य की भी कामना की। प्रेस क्लब के महामंत्री जतिंद्र कंवर ने कहा कि पूर्व उपायुक्त संदीप कुमार ने आम जनता के साथ समन्वय स्थापित कर बेहतरीन कार्य किया है। उन्होंने कहा कि कोविड काल में दिन-रात जनता की सेवा के लिए तत्पर रहे। क्योंकि जिला ऊना पंजाब की सीमाओं से सटा हुआ है, जहां कोरोना काल के शुरुआत में बाहरी राज्यों से भारी संख्या में प्रदेश के लोग ऊना से होकर निकले। ऐसे में इनकी कार्यकुशलता के चलते ही जिला ऊना में कोरोना पर लगाम लगाई जा सकी। इस मौके पर प्रेस क्लब के महामंत्री जतिंद्र कंवर, कोषाध्यक्ष मुनिंद्र अरोड़ा, संगठन सचिव राजीव भनोट, अमित, राकेश राणा, राजन पुरी, विशाल शांडिल्य, हरपाल, मनोहर, चंद्रमोहन, राजीव, लखवीर, विनोद, सुधीर, शुभम सहित आदि सदस्य उपस्थित रहे।

The post ऊना प्रेस क्लब ने दी पूर्व उपायुक्त को विदाई पार्टी appeared first on Divya Himachal.