Friday, September 25, 2020 02:35 AM

ऊर्जा मंत्री की पत्नी, सास, भतीजा और बलदेव तोमर परिवार सहित पॉजिटिव, पांवटा में 24 लोग संक्रमित

पांवटा साहिब-पांवटा साहिब में शनिवार को कोरोना के 24 मामले सामने आए हैं। बड़ी बात यह है कि ऊर्जा मंत्री की पत्नी, भतीजा और सास के साथ-साथ खाद्य एवं आपूर्ति निगम के उपाध्यक्ष एवं शिलाई के पूर्व विधायक बलदेव तोमर भी परिवार सहित संक्रमित निकले हैं। शनिवार दोपहर को कुल 13 नए मामले सामने आए थे, लेकिन शाम तक यह आंकड़ा 24 तक पहुंच गया। बलदेव तोमर ने अपने और परिवार के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी अपने फेसबुक अकाउंट पर साझा की और कहा कि शुरुआती लक्षण के चलते उन्होंने परिवार सहित कोरोना का टेस्ट करवाया, जिसमें वह सभी पॉजिटिव पाए गए हैं। वह स्वस्थ हैं तथा चिकित्सक की सलाह पर होम आइसोलेट हो रहे हैं।

उन्होंने गत दिनों मं उनके संपर्क में आए लोगों को होम क्वारंटाइन होने का आह्वान किया है तथा लक्षण दिखने पर अपना टेस्ट करवाने को भी कहा है।गौर हो कि बलदेव तोमर ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी के स्वागत कार्यक्रम में उनके साथ ही रहे। पहली और दो अगस्त को वह मंत्री के साथ कच्ची ढांग-भटरोग रोड, सतौन-मालगी रोड पर भी गए। इसके बाद चार अगस्त को वह लोनिवि विश्राम गृह में शिलाई क्षेत्र से आए प्रतिनिधिमंडलों से भी मिले और दोपहर को एसडीएम पांवटा साहिब एलआर वर्मा के वाहन से आईआईएम सिरमौर के शिलान्यास समारोह मे धौलाकुआं भी गए।

पांवटा में लॉकडाउन की मांग

शनिवार को भी स्वास्थ्य विभाग ने पांवटा साहिब सिविल अस्पताल सहित विभिन्न स्थानों पर 133 सैंपल उठाए हैं जिनमे से ज्यादातर भाजपा कार्यकर्ता शामिल है। उधर, कांग्रेस मांग दोहरा रही है कि पांवटा में कोरोना कम्युनिटी स्प्रेड की तरफ बढ रहा है। इसलिए यहां पर लॉकडाउन लगाया जाना चाहिए।

The post ऊर्जा मंत्री की पत्नी, सास, भतीजा और बलदेव तोमर परिवार सहित पॉजिटिव, पांवटा में 24 लोग संक्रमित appeared first on Himachal news - Hindi news - latest Himachal news.