Friday, September 25, 2020 10:11 PM

ऊर्जा मंत्री सुखराम  पॉजिटिव, मचा हड़कंप

104 सैंपल पर नजर पांवटा साहिब में ऊर्जा मंत्री के प्राथमिक संपर्क में आए लोगों के स्वास्थ्य विभाग ने भरे सैंपल

पांवटा साहिब-प्रदेश सरकार में ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद स्वास्थ्य विभाग ने शुक्रवार को पांवटा साहिब में 104 लोगों के सैंपल लिए हैं। इन सैंपल में उनके परिवार के लोग, पुरुवाला पंचायत के अमरगढ़ गांव के लोगों के सैंपल शामिल हैं। इसके साथ-साथ इनके प्राइमरी संपर्क में आए लोगों ने पांवटा साहिब सिविल अस्पताल और सैंपलिंग वैन में अपने सैंपल जांच को दिए हैं। इन सैंपल की रिपोर्ट शनिवार को आ सकती है। इस रिपोर्ट पर सभी की नजरें रहेंगी क्योंकि इनकी रिपोर्ट पर कोरोना चेन का भविष्य तय होगा। जानकारी के मुताबिक गुरुवार शाम को ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई जिसकी सूचना उन्होंने जनता को सोशल मीडिया और प्रेस के माध्यम से दी।

देर रात उनकी दो बेटियों सहित पीएसओ की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई। ऊर्जा मंत्री सहित पांवटा साहिब भाजपा मंडल अध्यक्ष अरविंद गुप्ता ने उनके संपर्क में आए सभी लोगों को होम आइसोलेट होने की सलाह दी और किसी में कोरोना के कोई लक्षण होने पर कोरोना टेस्ट करवाने को कहा, जिसके बाद शुक्रवार को पांवटा साहिब सिविल अस्पताल में भी संपर्क के लोग कोरोना सैंपल देने पहुंचे।

सिविल अस्पताल में 26 लोगों के सैंपल लिए गए, जबकि चिकित्सा खंड राजपुर की मोबाइल सैंपलिंग वैन से 78 लोगों के सैंपल लिए गए हैं। इनमें सुखराम चौधरी के पैतृक गांव अमरगढ़ में उनके परिवारजनों सहित गांव के लोगों और पांवटा साहिब के लोगों के सैंपल शामिल हैं। बीएमओ राजपुर डा. अजय देओल ने कहा है कि शुक्रवार को पांवटा साहिब सिविल अस्पताल सहित अन्य स्थानों से कुल 104 लोगों के सैंपल लिए गए हैं।

इनमें अधिकतर ऊर्जा मंत्री के प्राइमरी संपर्क में आए लोग शामिल हैं। इन्हें जांच के लिए मेडिकल कालेज नाहन की लैब में भेजा गया है। उन्होंने लोगों से आह्वान किया है कि जो लोग यह समझते हैं कि वे मंत्री के प्राइमरी संपर्क में आए हैं और स्वास्थ्य में दिक्कत है वो स्वास्थ्य विभाग से संपर्क कर अपने सैंपल लेने आ जाएं। यदि स्वस्थ हैं तो 14 दिन होम क्वारंटाइन में जरूर रहें।

 

The post ऊर्जा मंत्री सुखराम  पॉजिटिव, मचा हड़कंप appeared first on Himachal news - Hindi news - latest Himachal news.