वरूण धवन ने फिल्म इंडस्ट्री में आठ साल पूरे किये

मुंबई-बॉलीवुड के चॉकलेटी हीरो वरूण धवन ने फिल्म इंडस्ट्री में अपने आठ साल पूरे कर लिये हैं। करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से वरुण धवन ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत की थी। यह फिल्म 19 अक्टूबर, 2012 को रिलीज हुई थी। वरुण धवन ने फिल्म इंडस्ट्री में अपने आठ साल पूरे कर लिये हैं। वरूण ने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने फैंस को धन्यवाद देते हुए एक प्यारा सा नोट लिखा है।

वरुण धवन ने अपने ट्विटर हैंडल पर फिल्म प्रमोशन के दौरान फैंस के साथ की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों के साथ वरुण धवन ने लिखा, “आपके और मेरे बीच शुरू हुए इस सफर को आठ साल हो चुके हैं। जब किसी ने मुझ पर विश्वास नहीं किया तब विश्वास करने के लिए शुक्रिया। मुझे हर शहर का दौरा याद है। इस दौरान आपके पत्र, तोहफे, टैटू और सबसे जरूरी चीज प्यार। मैं जब भी रोया आप भी रोए, मैं हंसा तो आप भी हंसे, लेकिन सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि मुझे पता है कि मैंने जो कुछ भी किया है, उसे आपने सराहा है। सुरक्षित रहें सभी को प्यार, वरुण।”

वरुण धवन आखिरी बार फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ में श्रद्धा कपूर के साथ नजर आए थे। वरुण धवन अब अपने पिता के निर्देशन में बनी फिल्म ‘कुली नं. 1’ में सारा अली खान के साथ नजर आएंगे।

The post वरूण धवन ने फिल्म इंडस्ट्री में आठ साल पूरे किये appeared first on Divya Himachal.

Related Stories: