Monday, September 28, 2020 08:40 PM

विधायक जिया लाल ने बांटी स्पोर्ट्स किट

होली के गर्ल्ज होस्टल को डाइनिंग टेबल व 50 कुर्सियां की दी सौगात

भरमौर-विधायक जियालाल कपूर ने होली उपतहसील में 240 मेगावाट कुठेड़ जेएसडब्ल्यू विद्युत परियोजना के सीएसआर कार्यक्रम के तहत सीनियर सेकेंडरी स्कूल होली के गर्ल्ज होस्टल के लिए डाइनिंग टेबल व 50 कुर्सियां वितरित की। कार्यक्रम के दौरान विधायक ने राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय होली, उलांसा, गरोला व चन्हौता के विद्यार्थियों के लिए  स्पोर्ट्स किटें भी विद्यालयों के प्रभारियों के माध्यम से वितरित की।

कार्यक्रम में डीसी विवेक भाटिया भी विशेष तौर से मौजूद रहे। विधायक जियालाल कपूर ने विद्युत परियोजना के प्रभावित ग्राम पंचायत होली, गरोला, उलांसा, चनहौता, लामू, कुठेड़ के लिए सीएसआर के तहत मेडिकल मोबाइल बैन उपलब्ध कराने के लिए कंपनी प्रबंधन का भी आभार व्यक्त किया। प्रोजेक्ट प्रमुख ज्ञान भप्रा कुमार ने विधायक जियालाल कपूर का अभिनंदन करते हुए कहा कि परियोजना प्रभावित पंचायतों में लोगों को सीएसआर गतिविधियों के तहत अन्य सुविधाएं भी उपलब्ध करवाने के लिए परियोजना प्रबंधन कृत संकल्प है।

उन्होंने लोगों से परियोजना प्रबंधन को सहयोग करने की भी अपील की। विधायक जियालाल कपूर ने परियोजना प्रबंधन को आश्वस्त करते हुए कहा कि लोगों व स्थानीय प्रशासन द्वारा परियोजना निर्माण में यथासंभव सहयोग किया जाएगा। कार्यक्रम में अतिरिक्त अतिरिक्त जिला दंडाधिकारी भरमौर पीपी सिंह, एएसपी रमन कुमार शर्मा, उपमंडलाधिकारी मनीष सोनी, परियोजना प्रबंधक संजीव महाजन, वन मंडलाधिकारी सनी वर्मा और अधिशासी अभियंता लोक निर्माण विभाग के अलावा विभिन्न विभागों के अधिकारी भी मौजूद रहे।

The post विधायक जिया लाल ने बांटी स्पोर्ट्स किट appeared first on Himachal news - Hindi news - latest Himachal news.