Saturday, January 23, 2021 05:14 PM

विजयी शुरुआत के बाद नॉर्थईस्ट के सामने केरला की चुनौती

पणजी- अपने पहले मैच में विजयी शुरुआत करने के बाद नॉर्थईस्ट युनाइटेड एफसी हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के सातवें सीजन में गुरुवार को केरला ब्लास्टर्स के खिलाफ होने वाले अपने दूसरे मैच में भी विजयी अभियान जारी रखना चाहेगी। दोनों टीमें जीएमसी स्टेडियम में एक-दूसरे से भिड़ेगी।

कोच गेरार्ड नुस की नॉर्थईस्ट युनाइटेड एफसी ने सीजन के अपने पहले मैच में डिफेंस मजबूत रखते हुए मुम्बई सिटी एफसी को हराकर टूर्नामेंट में अपने अभियान की शानदार शुरुआत की थी। वहीं, केरला ब्लास्टर्स को सीजन के ओपनिंग मैच में एटीके मोहन बागान से हार का सामना करना पड़ा था और उस मैच में केरला की टीम एक भी शॉट टारगेट पर नहीं लगा पाई थी।
नॉर्थईस्ट की टीम केरला ब्लास्टर्स के खिलाफ पिछले चार मैचों में एक भी मैच नहीं हारी है, इसके बावजूद कोच नुस को लगता है कि केरला के खिलाफ उसे कड़ी चुनौती मिलने वाली है।

नुस ने कहा, ‘‘आईएसएल में केरला ब्लास्टर्स सर्वश्रेष्ठ टीमों में से एक है। वे एक ऐसी टीम है, जिनके खिलाफ खेलना मुश्किल है। वे गोल करने के कई मौके बना सकते हैं। यह एक कड़ा मुकाबला होने जा रहा है। वे हार की हकदार नहीं थी। वे फिर से एक अच्छी फुटबाल खेलने जा रही है।’’

The post विजयी शुरुआत के बाद नॉर्थईस्ट के सामने केरला की चुनौती appeared first on Divya Himachal.