Saturday, January 23, 2021 02:58 AM

वार्नर के पहले टेस्ट से पहले फिट होने को लेकर क्या बोले ऑस्टे्रलिया कोच लेंगर, जानें इस खबर में

कैनबरा — ऑस्ट्रेलिया के कोच जस्टिन लेंगर का कहना है कि उन्हें भारत के खिलाफ पहले टेस्ट से पहले सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर के फिट होने पर संदेह है। वार्नर को भारत के खिलाफ दूसरे वनडे मैच के दौरान फील्डिंग करते वक्त कमर में चोट लग गई थी, जिसके बाद उन्हें सीमित ओवर सीरीज से बाहर कर दिया गया था। उनकी जगह टी-20 के लिए डी आर्सी शॉर्ट को टीम में शामिल किया गया था। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 17 दिसंबर से पहला टेस्ट खेला जाना है।

लेंगर ने कहा कि वार्नर के फिजियो ने कहा कि उनकी चोट काफी दर्दनाक है। वह ड्रेसिंग रुम में काफी दर्द में थे। हम अभी कैनबरा पहुंच हैं और हम अगले पांच-छह दिन तक उन्हें नहीं देख सकते जबतक की सिडनी नहीं पहुंच जाएं। उन्होंने कहा कि मुझे वार्नर के पहले टेस्ट से पहले फिट होने पर संदेह है, लेकिन यह सच है कि वह एक पेशेवर खिलाड़ी है और वापसी की हरसंभव कोशिश करेंगे। हमें देखना होगा कि क्या स्थिति बनती है, लेकिन उनके नहीं होने से हमें नुकसान होगा।

The post वार्नर के पहले टेस्ट से पहले फिट होने को लेकर क्या बोले ऑस्टे्रलिया कोच लेंगर, जानें इस खबर में appeared first on Divya Himachal.